सुशांत के पिता ने रिया चक्रवती पर लगाया आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाईड केस में आज उस वक्त हलचल तेज हो गयी जब सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी। मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई। इस टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।

रविवार को पटना के राजीव नगर थाने में पांच पन्ने का एफआईआर दर्ज हुआ है। सुशान्त सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई उसमें रिया चक्रवर्ती पर प्यार के जाल में फंसाकर सुशान्त से पैसे ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सुशान्त सिंह के पिता ने लाचारी जताते हुए कहा है कि वह बीमार रहते हैं इसलिए इस मामले में मुकदमा लड़ने के लिए मुंबई नहीं जा सकते हैं।

पटना (मध्य क्षेत्र) के आईजी संजय सिंह ने बताया कि ‘सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया है।’

Gyan Dairy

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे पहले कंगना रनौत ने सवाल ​खड़े किए थे जिसके बाद कई सेलेब्स ने आगे आकर आवाज उठाई थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। हालांकि महाराष्ट्र सरकार को मुंबई पुलिस पर ही भरोसा था लेकिन डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस कोई सुराग न लगा सकी कि आखिर सुशांत ने खुदकुशी क्यों की थी। वहीं सुशांत के कुछ फैंस ने उनके परिजनो से भी अपील की थी कि वे सीबीआई जांच की मांग करें, जिसको लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि परिवार सीबीआई जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार में है।

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच अभी जारी है और अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स का बयान दर्ज हो चुके हैं। इस मामले में कल ही महेश भट्ट से भी पूछताछ हुई थी। वहीं कुछ ही दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share