आज है रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” का जन्मदिन, फैन्स मे खुशी की लहर 

 आज यानी 2 जून 2020 को भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” का जन्मदिवस हैं यानी जन्मदिन है! इस खास खबर से अभिनेता आनंद ओझा के लाखों फैन्स मे खुशी की लहर दौड़ पड़ी है! जो इस लॉकडाउन में कही गुम सी हो गई थी! अभिनेता आनंद ओझा का जन्मदिवस आनंद ओझा के लाखों फैन्स को एक बार फिर से खुश होने का अवसर दिया है! जिसकी कुछ झलकियाँ सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं! अभिनेता आनंद ओझा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है! मानो पूरा सोशल मीडिया आनंद मय हो गया हो! भोजपुरी सिनेमा मे अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता आनंद ओझा इन दिनों लोगों के मसिहा बन के उभरे है! जो इस विपत्ति में आगरा में फंसे लोगों की मदद करने मे जूटे हैं!
फिल्म “सबसे बड़ा मुजरिम” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता आनंद ओझा अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं! जिसमे हीरोगिरि,रण,कुंभ,लव एक्सप्रेस,रण आदि फिल्मे शुमार हैं! अपने जन्मदिन के मौके पर पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की मेरा अब तक फिल्मी सफर शानदार रहा है! आनंद ने बताया की अगर लॉकडाउन न होता तो मेरी 2-3 फिल्मे रिलीज हो गई होती जिसमे रण,कुंभ प्रमुख हैं,जो लॉकडाउन के तुरंत बाद सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी!
अभिनेता आनंद ओझा के जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी जगत के तमाम सितारों ने भी बधाईयो की झड़ी लगा दी हैं! सभी सितारो ने अभिनेता आनंद ओझा को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ एवं बधाई देते हुए उनके अपकमिन्ग फिल्मो के लिए भी उनको शुभकामनाएं दी! अपने पीआरओ आर्यन पांडे के माध्यम से अभिनेता आनंद ओझा ने अपने सभी चाहने वालो एवं फैन्स का दिल से अभार व्यक्त किए और एेसे ही अपना प्यार और आशिर्वाद बनाये रखने के लिए धन्यवाद किए!
Share