TRP में बड़ा उलटफेर, श्रीकृष्णा बना नंबर वन शो, ये हैं टॉप-5 सीरियल्स

19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में रामानंद सागर का हिट सीरियल ‘श्रीकृष्णा’ दूसरे नंबर पर था, लेकिन अब जो 20वें हफ्ते की बार्क की टीआरपी लिस्ट आई है, उसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं। 20वें हफ्ते की टीआरपी का खेल पूरी तरह पलट गया है और ‘श्रीकृष्णा’ पहले पायदान पर आ गया है। आइए जानते हैं कि किस नंबर पर कौन सा शो है और किसे कितनी टीआरपी मिली है।

पहले नंबर पर ‘श्रीकृष्णा’

20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर ‘श्रीकृष्णा’ है, जिसे इस बार 5.0 रेटिंग मिली है। इस शो को जनता की डिमांड पर लॉकडाउन में दूरदर्शन पर टेलिकास्ट किया जा रहा है। दर्शकों को कृष्ण की लीलाएं खूब भा रही हैं

दूसरे नंबर पर पहुंचा ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’

19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ‘श्रीकृष्णा’ दूसरे नंबर पर था, लेकिन अब दूसरे नंबर पर है टीवी शो ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’। लॉकडाउन में दंगल चैनल पर री-टेलिकास्ट किए जा रहे इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इससे सबसे पहले 2010 में टेलिकास्ट किया गया था। शो में जूही असलम और विक्रांत मैसी लीड रोल में थे। उस वक्त भी यह शो खूब हिट रहा था।

तीसरे नंबर पर ‘महिमा शनि देव की’

Gyan Dairy

तीसरे नंबर पर ‘महिमा शनि देव की’ टीवी शो है। इसे भी लॉकडाउन के दौरान टीवी पर दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। इसमें दया शंकर पांडे ने शनि भगवान का रोल प्ले किया। ‘महिमा शनि देव की’ को सागर आर्ट्स ने बनाया था।

चौथे नंबर पर सिद्धार्थ कुमार की ‘महाभारत’

चौथे नंबर पर सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ‘महाभारत’ है, जिसे स्टार प्लस पर री-टेलिकास्ट किया जा रहा है। इस ‘महाभारत’ में सौरभ राज जैन, शाहीर शेख, पूजा शर्मा के अलावा कई और कलाकार नजर आए। शो में सौरभ राज जैन ने भगवान कृष्ण तो शाहीर शेख ने अर्जुन का रोल निभाया।

टॉप-5 में ‘रामायण’ भी, मिला 5वां स्थान

पांचवे नंबर पर है ‘रामायण’, जिसमें गुरमीत चौधरी राम तो देबीना बनर्जी सीता बनीं। 2008 में आई इस ‘रामायण’ को रामानंद सागर के बेटे आनंद सागर ने डायरेक्ट किया था और इसे भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Share