ट्विंकल खन्ना जल्द ही प्रोड्यूस करेंगी एक फिल्म

ट्विंकल खन्ना एक बार फिर फिल्म जगत में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं. इस बार उनका ध्यान फिल्म प्रोडक्शन की ओर है. मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ट्विंकल एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं, जिसके निर्देशक आर बाल्की होंगे. ट्विंकल ने बुधवार को एक ट्वीट कर यह बताया कि वह कैमरे के पीछे ही रहेंगी. मतलब साफ है कि वह इस फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं.

twinkle-khanna-1

ट्विंकल अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. उन्होंने 1990 में आई फिल्म बरसात से बॉलीवुड में कदम रखा. उसके बाद उन्होंने बादशाह और मेला जैसी फिल्मों में नजर आईं. मेरे पास एक्टिंग स्किल्स नहीं है, एक्ट करने के लिए आपको बुद्धि की नहीं एक्टिंग स्किल्स की जरूरत होती है. ये दोनों ही अलग-अलग स्किल्स हैं.

मुंबई मिरर के अनुसार, आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही आर बाल्की के फेवरेट अमिताभ बच्चन भी एक स्पेशल रोल में होंगे.

twinkle-khanna

Gyan Dairy

फिल्म मार्च तक फ्लोर पर आएगी. अक्षय ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, वह प्रोड्यूसर हैं और मैं उनकी सैलरी पर काम करूंगा. ट्विंकल और अक्षय की शादी 2001 में हुई थी और इनके दो बच्चे हैं.

बता दें, ट्विंकल के पास पहले से फिल्म प्रोडक्‍शन का अनुभव है. वह अपने पति अक्षय कुमार की तीस मार खान और खिलाड़ी 786 जैसी कई फिल्मों में सह-निर्माता का काम कर चुकी हैं. मुंबई मिरर के अनुसार इस फिल्म का कॉन्‍सेप्ट पूरी तरह से ट्विंकल का है, जिसे आर बाल्की खुद लिखने वाले हैं.

 

Share