विकास गुप्ता ने कहा- सुशांत की हंसी के पीछे अंकिता का था हाथ

विकास गुप्ता ने अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की बॉन्डिंग को लेकर बात की है। आपको बता दें कि दोनों के बीच दोस्ती सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के समय से थी। विकास ने एक नोट शेयर कर बताया है कि कैसे अंकिता और सुशांत के बीच प्यार रहा और विकास खुद सुशांत संग कैसी बॉन्डिंग शेयर करते थे। बालाजी गैंग की एक फोटो शेयर करते हुए विकास बताते हैं कि सुशांत एक केयर फ्री लड़का था। एक बड़े सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करने के बावजूद और बड़ी फिल्में मिलने के बावजूद, वह इन्हें ठुकराने के लिए तैयार था। उसे कभी हिचकिचाहट नहीं हुई। अंकिता लोखंडे को सुशांत का सपोर्ट सिस्टम बताते हुए विकास ने लिखा कि कैसे अंकिता सुशांत की लाइफ को आसान बनाती थीं। लाइफ में चीजों को नजरअंदाज कैसे करना है यह सब सुशांत ने अंकिता से सीखा।

https://www.instagram.com/p/CBj2GEeHJDg/?utm_source=ig_web_copy_link

विकास कहते हैं कि यह वह वक्त था जब सुशांत खुश और केयर फ्री रहते थे। उसे किसी भी चीज की परवाह नहीं थी। टीवी का नंबर 1 शो छोड़ने के बाद उसे कोई टेंशन नहीं थी। वह लंबे वक्त तक बिना काम किए रहना जानता था। मुझे याद है जब सुशांत ने फिल्म ऑरंगजेब के लिए मना किया था, क्योंकि उसे एक दूसरे भाई का किरदार उस फिल्म में मिल रहा था। वह भी यश राज की फिल्म में। मैंने जब उससे पूछा था कि यह तुमने कैसे किया और तुम यश राज की फिल्म करने से कैसे मना कर सकते हो, तो उसने अंकिता का नाम लिया था। उसका कहना था कि अंकिता ने उसे सिखाया है खुश रहना। बताया है कि काम वही करना जो तुम्हें खुशी दे।

Gyan Dairy

विकास आगे कहते हैं कि कैसे दोनों मिलकर फिल्म के सक्सेसफुल होने के बाद जश्न मनाते थे और अब यही बस यादें रह गई हैं। विकास ने अपनी पोस्ट में अंकिता को शॉक अब्जॉर्बर बताया है। उन्होंने बताया है कि कैसे सुशांत की हंसी के पीछे अंकिता का हाथ था। सुशांत जब टेंशन में होता था तो अंकिता को देखकर उसकी टेंशन भाग जाती थी। अंकिता भी उसे तब तक नहीं छोड़ती थी जब तक सुशांत के चेहरे पर मुस्कान न आ जाए।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद विकास गुप्ता ने कई टीवी स्टार्स को फोन लगाकर बताया कि उन्होंने उन्हें गलत बताकर अच्छा नहीं किया। इसमें पार्थ समथाम, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंड़े जैसे नाम शामिल हैं।

Share