जावेद अख्तर द्वारा किए गये मानहानि केस में कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट

मुंबई। इन दिनों कंगना एकबार फिर कानूनी पचड़ों में फंसी हुई हैं. जावेद अख्तर मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से जमानती वारंट जारी हुआ है. यह वारंट बार बार पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाए जाने के बाद भी कंगना के हाजिर ना होने की वजह से जारी किया गया है.

कुछ समय पहले मुंबई मेट्रोपोलिटन मेजिस्ट्रेट ने कंगना को नोटिस जारी किया है. ये नोटिस जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज किए गए मानहानि के केस में दर्ज किया गया है. कोर्ट का नोटिस आने के बाद कंगना ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने दी थी प्रतिक्रिया:

कंगना ने कोर्ट के नोटिस भेजे जाने के बाद ट्वीट किया- गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी… मजा आएगा… दरअसल जावेद ने कंगना के खिलाफ आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने कई न्यूज चैनल्स में उनके खिलाफ विवादित बयान दिए हैं, कंगना के उन बयानों के खिलाफ जावेद ने कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कंगना के बयानों से उनकी इमेज पर असर पड़ा है.

Gyan Dairy

बता दें, कंगना ने कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी. कंगना का दावा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें कहा था कि अगर वह केस वापस नहीं लेंगी तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा. कंगना के इस स्टेटमेंट के खिलाफ जावेद ने शिकायत दर्ज की थी. जावेद ने कहा था कि इस कंगना के इस दावे के बाद उन्हें कई लोगों ने फोन करके धमकियां दी और सोशल मीडिया पर भी बहुत बुरा कहा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की भोपाल में शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म में कंगना इंद्रिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के टाइटल की अभी तक घोषणा नहीं की गई है. कंगना के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह तेजस, अपराजित अयोध्या और मणिकर्णिका रिटर्न्स में भी नजर आएंगी.

Share