जब एक व्यक्ति सैनिटाइजर को चरणामृत समझकर पीने लगा, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया Video

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को जमकर हंसाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. कभी अपने फनी अंदाज तो कभी जोक्स के साथ दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सैनिटाइजर को चरणामृत समझ कर पीने लगता है. शख्स का यह वीडियो सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

🙈

Gyan Dairy

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर को यह वीडियो इतना पसंद आया है कि वो इसे फैन्स के बीच शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके. वीडियो में देखा जा सकता है कि रास्ते में कुछ लोग आने-जाने वाले लोगों को सैनिटाइजर दे रहे हैं और हाथ साफ करने के लिए कह रहे हैं. तभी एक शख्स आया और लोगों ने उसे भी सैनिटाइजर दिया, लेकिन शख्स ने इसे चरणामृत समझ लिया और पीने लगा तभी लोगों ने उसे रोका और कहा कि इससे हाथ साफ करते हैं. सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख 81 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बाद भी वह लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं.

Share