प्रवासियों के लिए मसीहा बने सोनू सूद से जब महिला ने कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अभी तक वह 12 हजार से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। साथ ही ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। और आगे भी ऐसे ही उनकी मदद करने का वादा कर रहे हैं।

हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में एक महिला फैन ने सोनू सूद से कहा कि सर क्या आप मुझे ब्यूटी पार्लर पहुंचा सकते हैं। मैं ढाई महीने से नहीं गई हूं। कृपया मेरी मदद करिए। वैसे मजाक कर रही हूं, आप सच में रियल हीरो हैं।

एक्टर ने भी इस महिला की बात का मजेदार जवाब दिया। सोनू सूद ने लिखा कि ब्यूटी पार्लर जाकर क्या करोगे? ब्यूटी पार्लर वालों को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे-पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो। आपको बता दें कि एक्टर के इस रिप्लाई को ट्विटर पर अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम ने बसों के माध्यम से हजारों मजदूरों को मुंबई से कर्नाटक, राजस्थान, झारखंड, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश और बिहार तक भेजा है और यह काम अभी भी जारी है। उनकी पत्नी सोनाली, बेटे एहसान और अयान भी उनके इस काम में मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने अभी हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जिसके माध्यम से लोग हमें संपर्क कर रहे हैं। जब कॉल आती है तो मेरी पत्नी नोट करती हैं और मेरे बेटे लिस्ट तैयार करते हैं कि किस बस में कौन जाएगा। इसके साथ ही सोनू सूद बस ट्रैवल के पेपरवर्क और मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट्स भी देख रहे हैं।

Share