Home SPORTS इयान : पोलार्ड अगले साल ‘MI’ के लिए आएंगे खेलते नजर

इयान : पोलार्ड अगले साल ‘MI’ के लिए आएंगे खेलते नजर

13
0
Pollard
Pollard

नई दिल्ली। Indian Premier League 2022 का अभी तक का सफर Kieron Pollard के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। यह ऑलराउंडर क्रिकेटर अभी तक रन बनाने के लिए काफी जूझता नजर आया है और गेंदबाजी में भी कमाल नहीं कर पाया है।

पोलार्ड (Pollard) ने आईपीएल 2022 सीजन के बीच में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, अब सबके जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या अगले साल आईपीएल (IPL) में पोलार्ड  (Pollard) खेलते हुए नजर आएंगे? वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप का मानना है कि पोलार्ड में अभी काफी क्रिकेट बचा है। बिशप के हिसाब से अब भी उनसे अच्छे खेल की उम्मीद की जा सकती है।

बिशप ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर कहा, ‘पोलार्ड  (Pollard) को अपने गेम को फिर उठाना होगा। यह बहुत जरूरी है क्योंकि वह इस गेम में अपना भवष्यि देखते हैं। लोगों का मानना है कि वह बतौर खिलाड़ी खत्म हो चुके हैं लेकिन मैं वहां जाना भी नहीं चाहता। वह नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं।’ आईपीएल 2022 में 11 मैचों के बाद पोलार्ड  (Pollard) ने 14.40 के औसत और 107.46 के स्ट्राइक रेट से केवल 144 रन बनाए हैं। यह स्ट्राइक रेट उनके लिए किसी भी आईपीएल सीजन में सबसे कम है।

हॉकी झारखंड ने चंडीगढ़ को हराकर फाइनल में बनाई जगह

इस टूर्नामेंट में 130 से कम का स्ट्राइक रेट उनके लिए केवल 2011 में था। पोलार्ड (Pollard) गुरुवार को 35 साल के होंगे। वह 2010 से ही मुंबई इंडियंस (MI) के टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस के पांच विजयी अभियान में भी बड़ा रोल अदा किया है।

Pollard
Pollard

बिशप ने कहा, ‘उन्होंने अपने एक महान खिलाड़ी पर भरोसा जताया है और उनके प्रति वफा दिखाई है। हम सबको काफी कुछ याद रखना चाहिए, फिर चाहे वह मीडिया हो या समर्थकों में ही हो। जब भी मुंबई इंडियंस ने टाइटल जीता है तब पोलार्ड  (Pollard) का योगदान रहा है। 2013 में 42 के औसत से 420 रन और 2019 और 2020 तक औसत को 30 के ऊपर रखना जब उनका स्ट्राइक रेट 160 और 190 तक (2019 में 156.74 और अगले साल 191.42) हुआ करता था। बतौर एक फ्रेंचाइज आप ऐसी चीजें याद रखेंगे और उन्हें भरपूर मौका देंगे।’

इमा कप जिला कराटे प्रतियोगिता में इतने प्रतिभागी लेंगे भाग

Previous articleदिनेश को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में मिलेगी जगह, जाने गावस्कर का जवाब
Next articleकीर्ति नगर की तीन फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग