Home ENTERTAINMENT शादी के 8 साल बाद कृतिका सेंगर ने बेटी को जन्म दिया

शादी के 8 साल बाद कृतिका सेंगर ने बेटी को जन्म दिया

44
0
Kritika Sengar
Kritika Sengar

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) मां बन चुकी हैं। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक कृतिका सेंगर ने बेटी को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि कृतिका सेंगर और निकितिन धीर (Nikiteen Dheer) के घर आज सुबह ही खुशियों ने दस्तक दी है। कसम तेरे प्यार की (Kasam Tere Pyaar Ki) एक्ट्रेस ने अभी तक सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है। जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह गुड न्यूज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

8 साल बाद मां बनीं कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikiteen Dheer) की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी की तरह है। सालों पहले निकितिन के पिता ने उनकी और कृतिका सेंगर  की पहली मुलाकात करवाई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर यह रिश्ता प्यार में बदल गया। साल 2014 में दोनों ने सात फेरे ले लिए। शादी के लगभग 8 बाद कृतिका सेंगर की सूनी गोद भर चुकी है और अब इस कपल को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Kritika Sengar
Kritika Sengar

आथिया की शादी पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बोले….

सरोगेसी की बात पर भड़की थी कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि लोग उन्हें मैसेज करते हैं कि वह प्रेग्नेंट नहीं लगती हैं और वह सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं। अपनी भड़ास निकालते हुए कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)  ने कहा था, ‘इंटरनेट पर इन दिनों लोगों को हर एक चीज से दिक्कत है।

Kritika Sengar

जब मैं प्रेग्नेंट नहीं थी तो लोग कहते थे कि मैं हूं। जब वाकई में मां बनने वाली हूं तब किसी ने मुझसे कहा कि मैं प्रेग्नेंट नहीं लग रही हूं। कई लोगों ने तो यह भी कह डाला कि हम लोग सरोगेसी के जरिए बच्चे को दुनिया में लाने वाले हैं क्योंकि उनके हिसाब से मैं प्रेग्नेंट नहीं लगती’

निरहुआ का हाथ छोड़ इस एक्टर के साथ नजर आईं आम्रपाली

Previous articleमिशेल मार्श: पर्थ की याद दिलाता है डी वाई पाटिल स्टेडियम का विकेट
Next articleयश की बच्चों के साथ विडियो हुई वायरल, किया कुछ ऐसा