10 बातें जो लड़कियों को सुननी अच्‍छी लगती है

अगर किसी लड़के को लड़की के बारे में जानना हो तो उसे यह बात समझनी बहुत जरुरी है कि लड़की को कौन सी बात सुननी बहुत अच्‍छी लगती है। जब आप किसी लड़की की तारीफ करते हैं तो सच मानिये कि उसे बहुत अच्‍छा लगता है और वह खुशी से फूली नहीं समाती। भले ही आप किसी रिलेशनशिप में बंध चुके हों या फिर किसी रिश्‍ते की शुरुआत कर रहे हों, हमेशा इन नियमों का ख्‍याल रखते हुए अपनी महबूबा की तरीफ करें

आई लव यू

ये तीन शब्‍द सुनने के लिये लड़कियां हमेशा बेकरार रहती हैं। लेकिन इस बात का हमेशा ख्‍याल रखें कि जितनी बार भी आप ये शब्‍द बोल रहें हों, उसे हमेशा दिल से बोलें ना कि ड्यूटी पूरी करने की तरह।

आई मिस यू

भले ही आप दूसरे शहर, देश या सिर्फ अलग ऑफिस में हों, तो इस मौके को हाथ से ना जाने दें। अपनी गर्लफ्रेंड को एहसास दिलाएं कि आप उसे बहुत मिस कर रहें हैं। इसे कहने के लिये आप एसएमएस या मेल का प्रयोग करें।

तुम्‍हारे बाल खूबसूरत हैं

ये लाइन रोज़ बोलने के लिये नहीं हैं। जब भी आप उसे कहीं बाहर ले कर जा रहें हों जैसे, डेट, मूवी या डिनर के लिये, तभी बालों को लेकर उसकी तारीफ करें। इन वाक्‍यों को सुन कर उसका दिल जरुर धड़कने लगेगा।

तुम बहुत अच्‍छा महकती हो

बिना महनत के अगर आपको उसके चेहरे पर मुस्‍कान लानी है तो उससे यह शब्‍द बोलें। इससे उसके अंदर आप के आसपास रहने का विश्वास पैदा होगा।

तुम्‍हारे पैर बडे़ ही सेक्‍सी हैं

ज़रा बच के! यह वाक्‍य हर उस लड़की के लिये नहीं है, जिसके पांव सेक्‍सी ना हों और वह कामुक भी ना हो। सही मायने में वही लड़की बधाई की पात्र है जिसके पैर सच मुच में सेक्‍सी हों।

मुझे तुम्‍हारे साथ रहना अच्‍छा लगता है

जब आप किसी दिन उसके साथ बहुत अच्‍छी शाम बिता कर आ रहें हों तो यह वाक्‍य बोलें। इस वाक्‍य को सुन कर उसे आपकी नज़र में स्‍पेशल होने का एहसास होगा।

Gyan Dairy

तुम्‍हारी मुस्‍कान अद्भुत है

भेल उसकी मुस्‍कान ना अच्‍छी हो, लेकिन फिर भी उसे यह वाक्‍य जरुर बोलिये क्‍योंकि इससे आपके रिलेशनशिप में नई जान आ जाएगी। ऐसा बोलने से आप उसके चेहरे पर सचमुच एक सुनंदर सी स्‍माइल देखेंगे।

मैं तुम्‍हारे बिना अपनी जिन्‍दगी नहीं सोंच सकता

अगर आप एक गहरे रिश्‍ते में हैं तो ये वाक्‍य उसे आपके और भी करीब ले आएगा। जिससे आपका रिश्‍ता और भी गहरा हो जाएगा।

तुम मेरी बेस्‍ट फ्रेन्‍ड हो

दोस्‍ती एक बहुत गहरा रिश्‍ता होता है जिसका मूल्‍य हर किसी को नहीं पता। आप उसे यौन के संदर्भ से कहीं ऊपर की जगह दे रहे हैं। उसे ऐसा एहसास करवा रहें हैं जो अक्‍सर लड़के अपनी प्रेमिका को नहीं करवाते।

मैं तुम्‍हारे साथ ही बूढा होना चाहता हूं

यह अंतिम पंक्ति है जो उसके दिल में प्‍यार और आंखों में आंसू ला देगी। अगर आप उससे सच्‍छा प्‍यार करते हैं तो यह लाइन उसे जरुर बोलें।

 

Share