ओह.. तो ये बातें जानना चाहते हैं पुरुष हमारे बारे में

पुरुष जिज्ञासु प्रवर्ती के होते हैं और जब महिलाओं की बात आती है तो वे और भी ज्यादा जिज्ञासु और उत्सुक हो जाते हैं। जब कोई व्यक्ति किसी लड़की से रिश्ता जोड़ता है तो वह उसके बारे में जानने को बहुत उत्सुक होता है। हम आपको बताते हैं कुछ चीजें जो पुरुष महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं। उदाहरण के लिए आप ऑफिस में किसी आकर्षक महिला को देखते हैं। तो सबसे पहले तो आप ये जानने चाहेंगे कि वो शादीशुदा है या नहीं।

यदि वह शादीशुदा नहीं है तो आप कुछ खुश होंगे और जानना चाहेंगे कि उसका स्वभाव कैसा है, उसका कमिटमेंट लेवल कैसा है और वह आपके साथ कितना सहज महसूस करेगी। कुछ इस तरह की चीजें पुरुष महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं। उससे घुलने मिलने में पुरुष ज्यादा जल्दी नहीं करते हैं। चाहे उस महिला के प्रति वो कितना भी भावुक हो लेकिन जब इन सब चीजों का सही पता नहीं लग जाता तब तक वे उससे ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं। आइये अब जानते हैं कुछ ऐसी ही चीजें।

पास्‍ट अफेयर्स

यह सबसे मुख्य चीज है जो हर पुरुष जानना चाहता है। किसी प्रकार का रिश्ता जोड़ने से पहले पुरुष, महिला के पूर्व प्रेमी के बारे में जरूर जानना चाहते हैं।

नजदीकी दोस्तों से रिलेशनशिप

पुरुष हमेशा जानने को उत्सुक होते हैं कि महिलाएं आपस में किस तरह की बातें करती हैं। महिलाएं अपनी सहेलियों से अजीब से अजीब बात भी करती है वो भी पुरुष चुपके से जानना चाहते हैं।

अपने पुुरष सहकर्मियों के प्रति लगाव

हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला ऑफिस में अपने पुरुष साथियों से किस तरह पेश आती है और कैसा व्यवहार करती है।

कमिटमेंट लेवल

हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला उसके प्रति कितनी वचनबद्ध और वफादार होगी। कुछ पुरुष महिला के वास्तविक कमिटमेंट लेवल में झांकना चाहते हैं।

रोमांस और वासना की गुप्त बातें

यह भी वो चीज है जो पुरुष महिला के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसी बातों से वे महिला की बेडरूम की इच्छाओं का पता लगाना चाहते हैं।

Gyan Dairy

सीक्रेट पासवर्ड

कुछ पुरुष महिला के ईमेल और मैसेज पढ़ने के उत्सुक होते हैं। यही वजह कि कुछ पार्टनर्स किसी रिश्ते में जुडने के बाद आपस में अपने पासवर्ड शेयर करते हैं।

हाइ-स्कूल के समय के बारे

में कुछ पुरुष एक कदम आगे जाकर महिला के अतीत में झाँककर उसके हाइ-स्कूल के समय के बारे में भी जानना चाहते हैं।

उसके पसंदीदा एक्टर्स

किसी महिला के पसंदीदा स्टार का पता लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है, कुछ पुरुष उनके पसंदीदा स्टार की कॉपी कर उन्हें रिझाने का भरसक प्रयास करते हैं।

मेल बॉस से रिश्ता

कुछ पुरुष महिलाओं पर शक करते हैं। इसलिए वे महिला और उसके पुरुष बॉस के प्रति कुछ गलत बातें सोचते हैं।

मेल फ़्रेंड्स के प्रति लगाव

यह स्वाभाविक है कि हर पुरुष महिला के बारे में जानना चाहता है कि अपने मेल फ़्रेंड्स के प्रति उसका झुकाव और लगाव कैसा है।

Share