सेक्‍स के दौरान ये 6 गलतियां कर देती है बिस्‍तर में मूड खराब

जाने या अनजाने में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती है, जो किसी के भी अच्‍छे से अच्‍छे मूड को खराब कर देता है। अक्‍सर ऐसा पार्टनर के साथ इंटीमेट रिलेशन बनाते समय हो जाता है। लवमेकिंग, बहुत ही प्‍यारा समय होता है लेकिन कुछ लोग इस दौरान ऐसी मिस्‍टेक कर देते हैं जिससे उनका पूरा मज़ा किरकिरा हो जाता है और फिर मूड भी हट जाता है।

ऐसे में फिर से रिचार्ज करना बहुत मुश्किल होता है और उसी तरह से प्‍यार करना भी संभव नहीं हो पाता है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ कामों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिस्‍तर पर आपके हमबिस्‍तर का मूड खराब करने के लिए काफी हैं। डालिए एक नज़र

ऊपर छत की ओर देखना

पार्टनर में से अगर कोई एक भी ऐसा करता है तो अगले को बुरा लगता है। मान लीजिए, हसबैंड बहुत वॉर्म है और रिलेशन बनाने के मूड में है लेकिन उसकी वाइफ बिना किसी एक्‍सप्रेशन के ऊपर की ओर देख रही है और उसे कुछ भी फील नहीं हो रहा है। ऐसे में हसबैंड का मूड खराब होना लाज़मी है। लेकिन ये गलती कई बार हो जाती है जिसका भविष्‍य में फर्क पड़ता है।

सो जाना

पुरूष का मन बहुत ज्‍यादा है कि वो अपने पार्टनर को प्‍यार करें और उनके साथ कुछ अंतरंग पल बिताएं लेकिन अगर उनकी पार्टनर ऐसे वक्‍त पर सो जाती हैं तो उनके लिए यह परेशान कर देने वाली बात होगी। खुशमिज़ाज लोग इस बात को मज़ाक में ले लेते हैं लेकिन कई बार मूड खराब हो ही जाता है।

फोन रिसीव करना

लवमेकिंग के दौरान कई बार लोग फोन को रिसीव कर लेते हैं लेकिन अगर लड़की अपनी मां का फोन रिसीव कर लेती है तो लड़के का मूड खराब हो ही जाता है। उसे लगता है कि अब तुम अपनी मम्‍मी से ही बात करो, ये सब तो होता ही रहेगा।

Gyan Dairy

अपनी एक्‍स का नाम उसके कान में बोल देना

कई बार जाने -अनजाने में ये गलती हो जाती है कि आप इंटीमेंट होते ही अपनी एक्‍स का नाम, अपनी वाइफ या गर्लफ्रैंड के कान में बोल देते हैं। जो कि आपके लिए किरकिरी वाली बात है लेकिन आपकी पार्टनर के लिए वाकई में गुस्‍सा होने वाली बात है।

उसका आपको धकेलना

आपका मूड बहुत रोमेंटिक है और आप उसी तरह से अपनी पार्टनर की ओर बढ़ते हैं लेकिन वो बिलकुल भी उस मूड में नहीं है। और आपको गुस्‍से से धकेल देती हैं या आपको तरज़ीह नहीं देती है तो आपका मूड ऑफ हो जाना स्‍वाभाविक है। ये अक्‍सर लड़कों के साथ होता है, क्‍योंकि लड़कियां ये गलती अक्‍सर करती हैं।

काट लेना या नोंच लेना

प्‍यार में लव बाइट देना एक रोमेंटिक प्रोसेस है लेकिन कई बार लड़कियां ज्‍यादा ही वाइल्‍ड हो जाती है और अपने पार्टनर को नोंच लेती है। जब तक उससे खून नहीं निकलता है तब तक इतना फर्क नहीं पड़ता है लेकिन अगर ब्‍लड आ जाता है तो लड़के का दिमाग खराब हो जाता है और सेक्‍स करने की बजाय उसे गुस्‍सा आने लगता है।

आपके द्वारा सही से संभाल न पाना

महिलाओं को बहुत प्‍यार से संभालना पड़ता है वो हैंडल विद केयर वाली होती हैं। अगर आप उन्‍हें सही से हैंडल नहीं कर पाते हैं तब भी उनका मूड तुरंत खराब हो जाता है।

Share