कहीं आपके पति बेवफा तो नहीं हो रहे, जानिये शक करने के ये कारण

क्‍या आपको कभी-कभार ऐसा लगता है कि आपके पति वाकई में बदल गए हैं। धोखा देने वाला पति दुनिया में सबसे ज्‍यादा दुखदायी इंसान होता है क्‍योंकि आपकी सबसे प्‍यारी यादें उसी के साथ जुड़ी होती हैं। लेकिन अगर आप ऐसे कष्‍ट से बचना चाहती हैं, तो आपको हमेशा सर्तक रहने की आवश्‍यकता होती है। इसके लिए आपको अपने पति पर ध्‍यान देने की जरूरत है।

हम इस आर्टिकल में आपको ऐसे प्‍वाइंट बताएंगे, अगर आपको इनमें से कुछ भी फील हों, तो आपको अपने पति पर निगरानी रखना शुरु कर देनी चाहिये।

छुपाने की कोशिश करना व गोलमोल बात करना

अगर पति कभी भी किसी सीक्रेट को छुपाता है और आपको कोई बात गोल-मोल तरीके से बताता है तो इसका मतलब साफ है कि वह सही नहीं हैं। कहीं और दिल लगा बैठने पर अक्‍सर ऐसा होने लगता है। अगर पति की कॉल लिस्‍ट क्‍लीयर होती है और मैसेज भी नहीं होते हैं तो समझ लें कि दाल में कुछ काला है।

सेक्‍स में रूचि न होना

अगर आपके पति को अब आपके साथ सेक्‍स करने में या रोमेंटिक बातें करने में रूचि नहीं रह गई है तो उनसे पूछें कि ऐसा क्‍यों है। ऐसा सिर्फ दो ही कारणों से होता है या तो उन्‍हे कोई मानसिक या शारीरिक समस्‍या है या फिर उन्‍हे कोई पसंद है।

Gyan Dairy

अजीब तरीके से प्‍यार दर्शाना

पिछले कुछ समय से आपको लग रहा है कि आपके पति कुछ ज्‍यादा ही प्‍यार से पेश आते हैं या अलग तरीके से आपसे प्‍यार जताते हैं तो भी कुछ सही नहीं है। ऐसा सिर्फ वो आपका ध्‍यान भटकाने के लिए कर रहे हैं कि आप उन पर शक न कर पाएं।

संवरना

शादी के बाद पति-पत्‍नी सामान्‍य तरीके से रहते हैं। लेकिन अगर आपके पति अचानक से संवरने लग गए हैं तो उन पर ध्‍यान दें, क्‍योंकि संवर कर ये सेल्‍फी किसी को भेजी जा रही होगी।

फोन न छूने देना

अगर आपके पति आपको फोन नहीं छूने देते हैं और मैसेज या फेसबुक आदि का पासवर्ड नहीं देते हैं तो आप समझ लें कि कुछ गड़बड़ है। ऐसे में उन पर निगाह रखें। चाहें तो थोड़ी पूछताछ भी कर लें।

Share