इन इशारों से जानें कि बॉयफ्रेंड को नहीं है आप में इंट्रेस्‍ट

क्‍या आपकी लाइफ में कोई लड़का है जिसे आप काफी पसंद करती हैं? आप अपने रिश्‍ते को मजबूत बनाए रखने के लिये क्‍या नहीं करती लेकिन वो है कि किसी चीज़ में रूची ही नहीं दिखाता। क्‍या आपने कभी सोंचा है कि वह ऐसी हरकत क्‍यों करता है? आपको इस रिश्‍ते के बारे में दुबारा सोंचना चाहिये कि क्‍या आपका बॉयफ्रेंड आपके काबिल है या नहीं। कई लड़कियां इस चक्‍कर में कंफ्यूज़ हो जाती हैं कि लड़का उनसे प्‍यार करता है लेकिन सच तो यह है कि वह उनसे टाइमपास कर रहा होता है।

इसलिये आपकी कंफ्यूज़न को दूर करने के लिये हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे संकेत जो आपका बॉयफ्रेंड आपको देर रहा है। तो इसे ज़रा ध्‍यान से पढ़‍िये और लाइफ में आगे बढिये

आप ही हैं जो हर चीज़ का जिम्‍मा लेती हैं

भले वह मैसेज करना हो या वीकेंड का प्‍लान बनाना या फिर एक दूसरे का हाल चाल लेने की बात, आप ही हैं जो पहल करती हैं। दूसरी ओर आपका बॉयफ्रेंड है जिसे आपकी लाइफ में क्‍या चल रहा है इसका कोई फरक नहीं पड़ता।

उसने आपको किसी से नहीं मिलवाया

आप भले ही उसके साथ महीनों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन एक बात जो देखने वाली है वह यह है कि ना तो उसने आपको अपने खास दोस्‍तों से मिलवाया है और ना ही अपनी फैमिली से। यह दिखाता है कि वह अपनी चाल में आपको फंसा रहा है इसलिये ऐसे आदमी के साथ लंबे रिश्‍ते में ना ही बंधे तो अच्‍छा है।

Gyan Dairy

आपको दूसरी लड़कियों के साथ उसका संबन्‍ध खटकता है

हो सकता है कि आपको अपने बॉयफ्रेंड पर पूरा भरोसा हो और आप उन्‍हें किसी भी लड़की से बात करने की इजाजत दे देती हों। लेकिन उसे तो हर वीकेंड आपके साथ नहीं बल्‍कि दूसरी लड़कियों के साथ बिताने में मजा आता है, ऐसे में आप हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती हैं। मायूस ना हों, आपके लिये यह लाल झंडी है।

केवल रात में ही आती है उसको आपकी याद

हो सकता है कि आपकी सेक्‍स लाइफ अच्‍छी हो। पर अच्‍छा होने से कुछ नहीं होता क्‍या वह आपसे दिनभर दूर रहता है और केवल सेक्‍स के लिये रात में ही आपसे मिलता है? उसे आपकी लाइफ में कोई दिलचस्‍पी नहीं है, वह तो बस अपनी जरुरत को पूरा करने के लिये आपके साथ रहता है। इस इशारे को समझे और इस रिश्‍ते से बाहर निकलें।

आपको नहीं पता कि वह सीरियस है भी या नहीं

वह रोज भविष्‍य के बारे में बड़ी बड़ी बातें करता है जो कि आपको सोंचने पर मजबूर कर देता है कि क्‍या यह हमारे रिश्‍ते को लेकर सीरियस है या नहीं। आप अंधकार में हैं और वह ना तो साफ बात करता है और ना ही कुछ प्‍लान बनाता है।

Share