कभी भूल कर भी ना दें ये उपहार अपनी गर्लफ्रेंड को

हर गर्लफ्रेंड चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे हर दिन उपहार दे कर यह जताए कि वह उससे बहुत प्‍यार करता है। और हो भी क्‍यूं ना , गिफ्त तो हर किसी को अच्‍छे लगते हैं चाहे वह आप ही क्‍यूं ना हो। मगर यहां पर हम बात गर्लफ्रेंड को उपहार देने की बात कर रहे हैं। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को चाहते हैं तो, उसका गिफ्ट बड़ी सूझ-बूझ के साथ पसंद करें। प्रेमिका को ऐसे ही उपहार के नाम पर कुछ दे देने वाला फंडा अब बड़ा पुराना हो चुका है।

आज कल की गर्लफ्रेंड टेडी बीयर और चॉकलेट नहीं चाहेतीं बल्‍किन उन्‍हें कुछ ऐसा गिफ्ट चाहिये , जो उन्‍हें थोड़ा स्‍पेशल फील करवाए। आज हम आपको यह तो नहीं बताएंगे कि गर्लफ्रेंड को उपहार के रूप में क्‍या दें, लेकिन हम आपको इस बात की हिदायत देना चाहेगें कि अपनी गर्लफ्रेंड को उहार में भूल कर भी क्‍या नहीं देना चाहिये। तो ज़रा ध्‍यान से पढे़

गिफ्ट वाउचर

अगर आपको लगता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को किसी गेम में जीता हुआ गिुफ्ट वाउचर दे कर उसे खुश कर देगें तो ऐसी गलती कभी ना कीजियेगा। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि आपको उसकी कोर्इ कदर नहीं है और आप उसके लिये गिफ्ट खरीदने से बचना चाहते हैं।

जिम मेंम्‍बरशिप

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को एक्सरसाइज मशीन या किसी जिम का मेंबर बनाना चाहते हैं। हो सकता है कि आप तो उसके बारे में कुछ हेल्दी सोंचना चाह रहे हों, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड को यह एहसास होगा कि आप उसे मोटा समझते हैं। तो दोस्त, यह एक बहुत ही बेहुदा उपहार हो सकता है आपकी गर्लफ्रेंड के लिये।

खुद की तस्वीर

अगर किसी फ्रेंम में आप दोनों की तस्वीर एक साथ हो, तो यह उपहार अच्छा साबित हो सकता है। लेकिन अगर आप सोंच रहे हैं कि आप अपनी प्रेमिका को केवल खुद की तस्वीर वाला फ्रेम देगें तो, सच मानिये कि आपकी प्रेमिका उसे देखे बिना ही कचरे के डिब्बे में फेंक देगी। इससे लगेगा कि आप केवल खुद से प्यार करते हैं।

Gyan Dairy

कुछ भी ना देना

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को शापिंग करवाने ले जा रहे हैं और वहां पर उसे जो भी चीज पसंद आएगी, आप उसे दिलवा देगें ? तो ऐसा ना करे क्योंकि इससे आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि वह आपके उपर सिर्फ एक बोझ है। थोड़ी सी कोशिश करें और उसे अपने पसंद का उपहार दें।

साफ्ट टॉय

लड़कों के लिये ये जानना जरुरी है कि दुनिया की हर लड़की को साफ्ट टॉय नहीं पसंद आते। किसी भी प्रमिका को यह अच्छा नहीं लगेगा कि उसे उपहार में उसके बायफ्रेंड ने टैडी बियर दिया है, क्योंकि वह उसे अभी तक छोटी बच्ची समझता है।

बकवास ज्वैलरी

अगर आपको अच्छी और स्टाइलिश ज्वैलरी का ज्ञान हो तो, तभी प्रेमिका को ज्वैलरी दें, नहीं तो इस प्लान को यहीं पर ड्राप कर दें। लड़कियों को फैशनेबल ज्वैलरी ही देनी चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share