गर्लफ्रेंड का मूड खराब है तो उसे ऐसे करें हैंडल, आ जाएगी सीधी लाइन पर

अगर आप एक लड़के हैं, तो आपकी जानकारी के लिये बता दें कि गुसै में लड़कियां बहुत ही भयानक हो जाती हैं। मतलब अगर आपकी गर्लफ्रेंड है और उसमा मूड खराब है, तो उससे ज़रा बच के रहियेगा। गुस्‍सैल गर्लफ्रेंड को डेट उतना आसान नहीं है जितना आपको लगता है। वे लोग जिनको रिलेशनशिप में पड़े हुए अब कई साल हो चुके हैं, उन्‍हें शायद हमारी बात समझ में आ रही होगी। अगर किसी भी लड़की का मूड खराब हो, तो उसके बॉयफ्रेंड को बड़ी ही समझदारी से काम लेना चाहिये नहीं तो झगड़ा बढ़ सकता है।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड का मूड किसी दूसरी बात से खराब है तो उसे अकेला ही छोड़ देना बेहतर रहेगा। बाकी अगर आपको इस बारे में और जानना हो तो, पढ़ें नीचे की स्‍लाइड्स

शिकायत करना बंद कर दें

इस मौके पर उससे इस बात का शिकायत ना करें कि वह कितनी गुस्‍से में और नाराज है। ऐसे में वह आपको पलट कर जवाब देगी जिसे शायद आप पसंद ना करें।

दयालु और विनम्र रहें

प्‍लीज, थोड़े शांत रहिये। उस पर थोड़ी दया दिखाइये क्‍योंकि, क्योंकि वह आपकी प्रेमिका है। और अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो वह आपका दिन का चैन और रात की नींद छीन सकती है।

उसके लिये चॉकलेट या कपकेक खरीदें

किसी भी लड़की का मूड अच्‍छा बनाने के लिये चॉकलेट ही काफी होती है। तो ज्‍यादा ना सोंचे और जैसा हम कहें वैसा करें।

Gyan Dairy

कुछ भी ऐसा काम ना करें जिससे वह पागल हो जाए

ऐसा कोई भी काम ना करें जिससे उसका खराब मूड और भी ज्‍यादा खराब हो जाएग। नहीं तो आपकी बैंड बज सकती है।

हर बात से सहमत हो जाइये

अगर वह आपको फुटबॉल मैच देखने से मना करे तो मान जाइये। अगर वह मोबाइल पर बात करने से मना करें तो मान जाइये क्‍योकि इसी में आपकी भलाई है।

उसे अपनी बाहों में भर लीजिये

ऐसा करने पर वह शांत हो जाएगी और उसे अच्‍छा लगेगा कि आप उसकी केयर करते हैं।

उसे कुछ समय के लिये अकेला छोड़ दीजिये

आप क्‍या करते हैं जब आपका मूड खराब होता है? आप शायद कुछ पल के लिये अकेले रहना चाहते होंगे ना? अपनी गर्लफ्रेंड को भी थोड़ा स्‍पेस दीजिये और उसे अपने मूड को खुद ही ठीक करने दीजिये।

Share