जाने, पतिदेव से फ़्लर्ट करने के 7 टिप्स | Flirt Tips

अगर आपकी मैरिड लाइफ में रोमांस नहीं रहा, तो जाहिर है कि फिर दूरियां आनी तो शुरू होंगी ही। ऐसी सिचुएशन में अगर थोड़ा सी समझदारी से काम लिया जाए, तो दोनों की रिलेशनशिप स्ट्रॉग और प्यार से भरी हो सकती है। आइये जानते है पतिदेव से फ़्लर्ट करने के टिप्स

Gyan Dairy
  • शादी के बाद भी अपने प्यार का हर दम इजहार करना कोई गलत बात नहीं है। तकिए के पास एक गुलाब का फूल और आई लव यू का एक नोट छोडना भी है दिलचस्प तरीका प्यार के इजहार का। फिर से होगी लव लाइफ मस्तीभरी, प्यार आपको भी हो जाएंगी मुखर और आपकी अदाओं को देख उनका दिल भी गुनगुनाने लगेगा।
  • मुंह चिकाने से पहले एक बात सोचें, शादी का मतलब यह तो नहीं कि रोमांटिक फीलिंग्स ही खत्म हो जाए। आंखों ही आंखों में इशारे करें, हौले से उनके कानों में रोमांटिक बात कहें, शाम को ताजे लाल गुलाबों के साथ उनका स्वागत करें… न केवल पति में ब्वॉयफ्रेंड मिलेगा, बल्कि रोमांस लाइफ भी एनर्जी से भरपूर रहेगी।
  • भारतीय मसालों और कई सब्जियों में प्यार की क्षमता बढाने का गुर है। अपने ऑफिस का टेंशन ऑफिस में ही छोडकर आए। आपकी वर्क लाइफ का प्रभाव अपनी पर्सनल लाइफ पर ना होने दें।
  • अपने पति के ऑफिस से घर लौटने से पहले ही या सुबह ऑफिस जाते समय कानों के पीछे या गले के पास उन का पसंद का कोलोन, परफ्यूम लगाएं, वही खुशबू, जो वे रोज लाते हैं। एक अध्ययन के अनुसार पुरूषों के परफ्यूम की महक महिलाओं की उत्तेजना बढाती है और सेक्स के लिए उन का मूड बनाती है।
  • अगर आपकी मैरिड लाइफ में रोमांस नहीं रहा, तो जाहिर है कि फिर दूरियां आनी तो शुरू होंगी ही। ऐसी सिचुएशन में अगर थोड़ा सी समझदारी से काम लिया जाए, तो दोनों की रिलेशनशिप स्ट्रॉग और प्यार से भरी हो सकती है।
  • बेशक आप अपने साथी से बेइंतहा प्रेम करती हों, लेकिन अपने शरीर की साफसफाई का ध्यान अवश्क रखें। ओरल हाइजीन का तो प्यार का क्रीडा में महत्वपूर्ण स्थान है। यदि आप के मुंह से दुर्गंध आती हो तो आप का साथ आप से दूर भागेगा। इसलिए रात को सोने से पहले किसी अच्छे फलेवर वाले टूथपेस्ट से ब्रश जरूर करें।
  • रिश्ते में अब प्यार की चमक फीकी पडती महसूस होती है। दोनों की नजरें किसी और को तलाशने में लग सकती हैं। ऐसे में जरूरी है, रूटीन में ब्रेक दें और हॉलीडे ट्रिप का मूड बना कर कहीं बाहर जाएं।
Share