पुरूषों को भाती हैं महिलाओं की 8 अजीब आदतें

आदमी हमेशा क्रेजी होते है, उन्‍हे वो हर बात अच्‍छी लगती है जो अनोखी और अलग होती है। महिलाओं या लड़कियों को लेकर भी उनकी च्‍वाइस इसी बात पर टिकी होती है। हर पुरूष या लड़के की पसंद लड़कियों के मामले में लगभग एक जैसी ही होती है। फीमेल की कई अजीबों-गरीब बातें ही उन्‍हे रास आती है और वह उनके दीवाने हो जाते है। बोल्‍डस्‍काई के इस आर्टिकल कुछ ऐसी ही अनोखी बातें पढि़ए जो पुरूषों को महिलाओं में पसंद आती है, यह बातें आपके लिए आश्‍चर्य का विषय हो सकती है लेकिन उन्‍हे यह बातें लुभाती है।

मेकअप न होना

सॉरी गर्ल्‍स। लेकिन आपको जानकर अजीब लगेगा कि लड़कों को हमेशा वही लड़कियां पसंद आती है जो कम मेकअप करती है या बिल्‍कुल नहीं करती है। उन्‍हे आंखों पर हल्‍का मेकअप और गुलाबी लिप्‍स ही सबसे ज्‍यादा आकर्षिक करते है। इसलिए ज्‍यादा मेकअप थोपने का कोई फायदा नहीं।

ब्रा और पैंटी मैच न होना

आपको जानकर ताज्‍जुब होगा कि लड़कों को अपनी वाइफ या गर्लफ्रैंड लवमेकिंग से पहले बिना तैयारी के ही अच्‍छी लगती है। उसे पसंद नहीं आता है कि लड़की की सारी लिंगरी मैचिंग की हो और वह ही पहल करें।

बुद्धि

लड़कों को लड़कियों का शरीर या फिगर ही नहीं बल्कि उनकी बुद्धि भी पसंद आती है। उनके सोचने का स्‍तर, उनकी समझ आदि बातें भी लड़कों को काफी पसंद आती है।

नो जीरो फिगर

लड़कों को लड़की का जीरो फिगर उतना पसंद नहीं आता है जितना उसकी भरी हुई बॉडी उन्‍हे पसदं आती है। मैन लव लव-हैंडल्‍स।

Gyan Dairy

बुद्धिमता, आत्‍मविश्‍वास, भावनात्‍मक परिपक्‍वता और सेक्‍सुयल ओपननेस

किसी भी लड़के को लड़की की चंचलता और बॉडी से ज्‍यादा उसकी समझ का स्‍तर ज्‍यादा पसंद आता है। भावनात्‍मक परिपक्‍वता भी लड़कों को काफी लुभाती है और शायद यही कारण है कि लड़कों को अपनी उम्र से ज्‍यादा बढ़ी उम्र की लड़कियों से प्‍यार हो जाता है। उन्‍हे ज्‍यादा बातूनी लड़कियां भी पसंद होती है।

मस्‍त

लड़कों को हमेशा ऐसी लड़कियां पसंद होती है जो उनके साथ बिस्‍तर पर भी कम्‍फर्टटेबल हों। वह उनसे किसी भी छोटे-छोटे काम की उम्‍मीद न करें और अपने में ही खुश रहें। उसे धमकाने वाली लड़कियां भी पसंद नहीं आती है।

बिना बालों को बनाएं

लड़कों को हमेशा बिना बाल बांधे लड़कियां ज्‍यादा पसंद आती है क्‍योंकि उनका लुक नेचुरल आता है।

आई कॉन्‍टेक्‍ट

लड़कों को आई कॉन्‍टेक्‍ट बनाने वाली लड़कियां पसंद आती है जो उनके साथ आंखों में आंखें डालकर बात कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share