यहाँ किराए के बॉयफ्रेंड्स मिलते है जो आपकी हर ख्वाहिश पूरी करते है

क्या ऑफिस के बाद आपका ज्यादातर वक्त अकेले में ही बीतता है और आप एक ऐसे साथी की तलाश में हैं जो आपकी इस तन्हाई को दूर कर सके. आप अगर बिना किसी टेंशन के एक ऐसे बॉयफ्रेंड की चाह रखती हैं, जो न सिर्फ आपकी तन्हाई को दूर करे बल्कि आपके साथ बैठकर रोमांटिक डिनर करे, आपका हाथ अपने हाथों में लेकर घंटों तक प्यार भरी बातें करे.

आपकी ये सारी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं.

आप जितनी देर के लिए चाहें उतनी देर के लिए आपको एक अच्छा बॉयफ्रेंड मिल सकता है और इसके लिए न तो आपको किसी से कोई वादा करना है और न कोई ज़िम्मेदारी उठानी है.

किराए के बॉयफ्रेंड्स यहां मिलते है

किराए के बॉयफ्रेंड्स का चलन फिलहाल भारत में तो नहीं है लेकिन जापान में किराए के बॉयफ्रेंड्स का कारोबार ज़ोरों से चल रहा है. एलिट रिडर्स के अनुसार जापान में ज्यादातर लड़कियां किराए पर बॉयफ्रेंड्स लेकर अपनी तमाम इच्छाएं पूरी कर लेती हैं.

इसी काम से पैसे कमा रहे हैं युवा

बॉयफ्रेंड किराए पर लेने और देने का यह धंधा जापान में बेहद आम बात हो गई है. बताया जाता है कि यहां के ज्यादातर युवाओं ने इसी धंधे को अपनी कमाई का ज़रिया भी बना लिया है. हैरत की बात है कि यहां किराए के बॉयफ्रेंड्स अधिकतर वो महिलाएं लेती हैं, जो पहले से शादीशुदा हैं. किराए के ये बॉयफ्रेंड लड़कियों की हर वो ख्वाहिश पूरी करते हैं जो वो अपने पति या पार्टनर से नहीं ले पाती हैं.

Gyan Dairy

क्या करते हैं किराए के बॉयफ्रेंड्स

अपने क्लाइंट यानि लड़कियों की तारीफ करना, बातें करना, उनको शराब परोसना, उनके साथ खाना खाना और रोमांस करना ये सारे काम किराए के बॉयफ्रेंड्स को करने होते हैं. इतना ही नहीं जापान में इन दिनों यही काम ज्यादातर युवाओं का एक करियर ऑप्शन भी बनता जा रहा है. युवाओं को इस काम के बदले मोटी रकम मिलती है इसके साथ ही उन्हें अपने क्लाइंट से महंगे तोहफे भी मिलते हैं.

बिना किसी ज़िम्मेदारी और झंझट के अगर आपको बॉयफ्रेंड का मज़ा लेना है तो फिर किराए का बॉयफ्रेंड सबसे अच्छा ऑप्शन है. इसके लिए प्यार और इमोशन्स की कोई ज़रूरत नहीं है, अगर किसी बात की ज़रूरत है तो वो है पैसों की. क्योंकि पैसे देकर ही आप किराए का बॉयफ्रेंड ले सकती हैं.

Share