इन 10 रंगों में छुपा है आपकी सेक्स लाइफ का राज़ ! आपका बेडरूम किस रंग का है ?

ये दुनिया बेहद रंगबिरंगी है इन अलग-अलग रंगों के बिना हमारा जीवन बिल्कुल अधूरा है. ज़रा सोचिए अगर इस दुनिया में रंग ही न हो तो फिर ये दुनिया कितनी बेरंग लगेगी रंगों का न सिर्फ हमारे जीवन पर असर पड़ता है बल्कि इन रंगों का हमारी सेक्स लाइफ पर प्रभाव देखा जा सकता है.

जी हां आपके फेवरेट कलर आपकी सेक्स लाइफ का राज़ बयां करता है और सेक्स लाइफ को खूबसूरत बनाने में रंगों का अहम योगदान होता है. चाहे वो रंग आपके कपड़ों का हो या फिर आपके बेडरूम का.

आइए अब आपको बेड़रूम में लगे अलग-अलग रंगों के ज़रिए बताते हैं कि सेक्स को लेकर आपका मूड कैसा है या फिर आपके फेवरेट कलर में आपकी सेक्स लाइफ का कौन सा राज़ छुपा हुआ है. आपके रंगों में सेक्स लाइफ का राज़ है.

लाल रंग

अगर लाल रंग आपका फेवरेट हैं हम आपको बता दें कि लाल रंग को काफी हॉट माना जाता है. बेड़रूम में रेड कलर की मौजूदगी से न सिर्फ आपको हॉटनेस का एहसास होता है बल्कि ये सेक्स के लिए आपकी उत्तेजना को भी बढ़ाता है और आप अपनी सेक्स लाइफ को काफी एंजॉय करते हैं.

गुलाबी रंग

गुलाबी रंग को पसंद करनेवाली महिलाएं अक्सर रोमांटिक बातें करती हैं, लेकिन जब सेक्स करने की बात आती है तो वो असहज महसूस करती हैं और पार्टनर का भरपूर साथ नहीं दे पाती हैं. लेकिन बेडरूम में पिंक कलर को जगह देनेवाले पुरुषों का मिज़ाज कुछ आशिकाना होता है.

ऑरेंज कलर

जिनका फेवरेट कलर ऑरेंज है, उनके बारे में कहा जाता है कि वो सेक्स के मामले में थोड़े वाइल्ड होते हैं. ऐसे लोगों के लिए जितना ज़रूरी सेक्स होता है, फोरप्ले भी उतनी ही अहमियत रखता है. ऐसे लोग न सिर्फ अपने बेड़रूम को ऑरेंज कलर से सजाते हैं बल्कि सेक्सुअल फैंटसीज़ में भी जीना पसंद करते हैं

यलो कलर

जो लोग यलो कलर को अपना फेवरेट कलर मानते हैं, उनके बारे में कहा जाता है कि वो खुद से ज्यादा स्ट्रांग पार्टनर के सामने झुक जाते हैं. इस रंग अपने बड़रूम में लगानेवाले लोग एक अलग तरह की ऊर्जा का एहसास करते हैं, जिसका असर उनकी सेक्स लाइफ पर देखने को मिलता है.

पर्पल कलर

शारीरिक संबंधों के लिहाज़ से पर्पल कलर को सबसे बेस्ट कलर माना गया है. बेडरूम की दीवार पर पर्पल कलर लगाने वाले लोग बाकी लोगों के मुकाबले सेक्स को कुछ ज्यादा ही एन्जॉय करते हैं हालांकि इस कलर को पसंद करनेवाले लोगों के बारे में यह भी कहा जाता है कि वो अपने पार्टनर के सैटिसफेक्शन के बजाय खुद के सैटिसफेक्शन पर ज्यादा ध्यान देते हैं.

Gyan Dairy

ग्रीन कलर

ग्रीन कलर को प्रकृति की हरियाली का एहसास कराती है. इस रंग को बेड़रूम में लगाने से इसका सेक्स लाइफ पर सकारात्मक असर पड़ता है. इस रंग को पसंद करनेवाले लोगों के बारे में कहा जाता है कि वो सेक्स को लेकर ज्यादा पैशनेट नहीं होते हैं लेकिव अपने संबंधों के प्रति काफी वफादार होते हैं.

ब्लू कलर

ब्लू कलर एक ओर जहां आपके मन को शांति प्रदान करता है तो वहीं इसे सेक्सुअल फीलिंग को बढ़ानेवाला भी माना गया है. ब्लू कलर अपने बेड़रूम में जगह देनेवाले लोग सेक्स में एक बेहतर पार्टनर साबित हो सकते हैं ऐसे लोगों के लिए सेक्स किसी कला से कम नहीं है.

ब्राउन कलर

अगर आपके बेड़रूम में ब्राउन कलर लगा है तो ये बताता है कि आप बेहद रोमांटिक हैं और अपने पार्टनर की भावनाओं को अच्छी तरह से समझते हैं. इस रंग को चाहनेवाले लोगों को प्राइवेसी पसंद होती है ऐसे लोगों का रिश्ता काफी संवेदनशील होता है जो हल्के मनमुटाव से भी टूट सकता है.

ब्लैक कलर

ब्लैक कलर और उसी रंग के बेड़रूम को पसंद करनेवाले लोग सेक्स को लेकर काफी मूड़ी होते हैं. इन लोगों को अपने हिसाब से और अजीब तरह से सेक्स करना पसंद आता है.

व्हाइट कलर

व्हाइट कलर को पसंद करनेवाले वाली महिलाओं के बारे में धारणा है कि उन्हें दिन के वक्त सेक्स करना पसंद नहीं है, जबकि पुरुषों के बारे में कहा जाता है कि वो सेक्स करने के बाद नहाना पसंद करते हैं.

ये था रंगों में सेक्स लाइफ का राज़

हमने आपको दस रंगों में सेक्स लाइफ का राज़ बताया, जो आपकी सेक्स लाइफ के बारे में बताते हैं. ज़ाहिर है इन रंगों के ज़रिए आप आसानी से जान सकते हैं कि आपका फेवरेट कलर में आपकी सेक्स लाइफ के बारे में कौन सा राज़ छुपा है

Share