इन सेक्स रेकॉर्ड्स को देखकर आपको लगेगा कि ये लोग कुछ ज्यादा ही पागल है

वैसे तो दुनिया में अजीबो – गरीब चीजों की कोई कमी नहीं है. हर बात को लेकर रिकॉर्ड बने हुए हैं. सेक्स में भी सेक्स रिकॉर्ड बनते हैं, आपको जानकर हैरानी होगी
आइए आज हम आपको दुनिया के ऐसे ही कुछ सेक्स रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं.

दुनिया का सबसे बड़ा गैंग – बैंग

अमेरिका की पोर्न अभिनेत्री लीजा स्पार्क्स ने एक ही दिन में 919 लोगों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इस रिकॉर्ड को लीजा ने 2004 के पोलिश इवेंट Eroticon 2004 में तीसरी वार्षिक गैंग-बैंग चैंपियनशिप मैं बनाई थी. इसका रिकॉर्ड आज तक कोई और नहीं तोड़ पाया है. इससे पहले, पहली और दूसरी प्रतियोगिता में 646 वह 754 का रिकॉर्ड बनाया गया था.

विश्व का सबसे बड़ा लिंग

वैसे तो सेक्स के लिए लिंग की साइज कोई खास महत्व नहीं होता, लेकिन फिर भी उसके नाम भी रिकॉर्ड बने हुए हैं. भौगोलिक क्षेत्र का लिंग के साइज पर खास फर्क पड़ता है. ज्यादातर एशियाई देशों में नॉर्मल 3 इंच (शिथिल अवस्था में) लिंग का साइज होता है. वहीं अफ्रीकन देश में नॉर्मली 5 इंच होता है. लेकिन आज हम रिकॉर्ड की बात करने जा रहे हैं तो लिंग के साइज के मामले में जॉन फाल्कन का नाम सबसे आगे है.

जॉन अमेरिकी टीवी अभिनेता है इनके लिंग की लंबाई शिथिल अवस्था में 9 इंच, तथा उत्तेजित अवस्था में 13.5 इंच होता है. अपने लिंग की साइज के कारण जॉन फाल्कन को एयरपोर्ट पर कड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. चेकिंग के दौरान वहां के अधिकारियों को इन पर हमेशा शक होता है कि कहीं उन्होंने अपने अंडरवेअर में कुछ छुपा तो नहीं रखा है.

अपने लिंग के बड़े साइज के कारण जॉन को पॉर्न इंडस्ट्री से कई अच्छे ऑफर भी मिल चुके हैं. लेकिन जॉन ने एक भी ऑफर को स्वीकार नहीं किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि जॉन ने अपने लिंग को मृत्यु के बाद दान देने की घोषणा की है. उनकी मृत्यु के बाद आइसलैंड के लिंग संग्राहालय में उन्होंने इसे दान देने की घोषणा कर दी है.

विश्व का सबसे बड़ा सामुहिक सेक्स आयोजन, सेक्स ओरजी

विश्व का सबसे बड़ा सेक्स आयोजन का रिकॉर्ड जापानियों ने अपने नाम किया हुआ है. इस आयोजन में 250 जापानी जोड़ों ने हिस्सा लिया था. आपको बता देना चाहेंगे कि इस पूरे आयोजन की वीडियो भी बनाई गई थी. जिसे बाद में बिक्री के लिए उपलब्ध भी कराया गया था. इस आयोजन में सिर्फ कपल्स ने हिस्सा लिया था, और कपल्स ने हीं एक – दूसरों के साथ रिलेशन बनाए थे, किसी और के साथ नहीं.

सबसे मजबूत योनि

सबसे मजबूत योनि के लिए 42 साल की रूस की ततिता कोज्हेवनिकोवा का नाम गिनीज बुक में रिकॉर्ड है पतिता ने एक्सरसाइज की मदद से अपनी योनि की मांस पेशियों को काफी मजबूत बना लिया है, जिसके द्वारा वह 14 किलोग्राम वजन तक उठा पाने में सक्षम है. इसके लिए वो एक्सरसाइज लगातार 19 साल से करती रही है.

Gyan Dairy

सबसे ज्यादा उम्र की वैश्या

वेश्यावृत्ति एक ऐसा व्यवसाय है, जिसे संसार में सबसे पुराने व्यवसाय के रूप में माना जाता है. वैसे तो इस व्ववसाय में कम उम्र की महिलाएं ज्यादा होती हैं. पर ताइपे देश में एक वेश्या 83 साल के उम्र की है. 83 साल की इस वेश्या को लोग grand मां के नाम से भी जानते हैं. हालांकि उम्र ज्यादा होने की वजह से उन्हें पैसे काफी कम मिलते हैं.

सबसे लंबा हस्तमैथुन

जापान के मसानोबू सातो ने सबसे लंबे समय तक हस्तमैथुन करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. मसानोबू सातो ने 2009 में सैन फ्रांसिस्को में आयोजित विश्व हस्तमैथुन प्रतियोगिता में 9 घंटे 58 मिनट तक हस्तमैथुन किया और वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया.

सबसे बड़ी योनि

विश्व में सबसे बड़ी योनि होने का रिकॉर्ड स्कॉटलैंड की अन्ना स्वान के नाम है. अन्ना स्वान की योनि की लंबाई 19 इंच थी.

सबसे बुजुर्ग पिता

सेक्स रिकॉर्ड में भारतीय भी पीछे नहीं है. सबसे अधिक उम्र में पिता बनने का रिकॉर्ड एक भारतीय ने प्राप्त किया है. राजस्थान के सुदूर गांव में रहने वाले किसान नानू राम जोगी 2007 में 90 वर्ष की उम्र में 21 वें बच्चे के पिता बने.

ये विश्व के अचंभित कर देने वाले अजीबो

गरीब सेक्स रिकॉर्ड इन लोगों ने अपने नाम कर काफी नाम और शोहरत कमाई.

Share