7 सेक्स पोजीशन जो हैं सबसे खतरनाक ! 5 नंबर वाली तो आपको अस्पताल तक लेकर जायेगी

सेक्स के मजे सभी लेना चाहते हैं. लेकिन सेक्स एजुकेशन के नाम पर कोई भी जानकारी हासिल नहीं करना चाहता है. तो अगर आप खुद से प्यार करते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि सेक्स करते समय किस तरह के पोजीशन का उपयोग आपको करना चाहिए और किस तरह के पोजीशन से आपको बचना चाहिए. तो आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे सेक्स पोजीशन, जिनसे आपको खतरा होता है. यह सेक्स पोजीशन आपको अस्पताल तक पंहुचा सकते हैं

बाथरूम सेक्स भूलकर भी न करें

बेशक आपने सुना होगा कि बाथरूम सेक्स करने में बेहद मजा आता है लेकिन सेक्स के जानकारों का मानना है कि यह सेक्स तो सबसे खतरनाक होता है. यहाँ पर हर तरह की सेक्स पोजीशन आपको नुकसान पंहुचा सकती हैं.

डोगी स्टाइल

ब्रिटेन की कई अंग्रेजी सेक्स वेबसाइट ने डोगी पोजीशन को खतरनाक बताया है. यह सेक्स पोजीशन मर्द के लिए काफी खतरनाक होती है. इसके अन्दर पुरुष के लिंग पर हद से ज्यादा ही दवाब पड़ता है.

औरतें जब ऊपर हों

जैसा की सभी लोग जानते हैं कि पुरुषों के ऊपर जब औरतें आती हैं तो बेशक दोनों तो ज्यादा अच्छा लगता है लेकिन इस तरह की पोजीशन दोनों के लिए ही सही नहीं होती है. पुरुषों के पार्ट पर भी तब ज्यादा दवाब पड़ता है साथ ही साथ महिला को भी काफी पीड़ा से गुजरना पड़ता है.

ओरल सेक्स

सेक्स के जानकार लोग बताते हैं कि आमतौर पर एक सामान्य कपल को इसका उपयोग नहीं करना चाहिए. कई बार इस तरह के केस भी हुए हैं जिनमें महिला साथी अपने मुंह को चोटिल कर बैठी है. या पुरुष का पार्ट जख्मी हो गया है.

Gyan Dairy

बेक साइड

पुरुष जब सेक्स करते हैं तो वह एक समय ऐसा आता है जब वह उत्तेजित ज्यादा हो जाते हैं. उस समय अगर पुरुष महिला के बेक साइड में हैं तो इस तरह से वह खुद को अस्पताल पहुचाने की तैयारी कर रहे हैं. यह पोजीशन आप दोनों की रीढ़ को नुकसान पहुचाने का काम करती है.

वो बच्चे नहीं कि आप गोद में ले लेते हैं

इस पोजीशन में दोनों खड़े होते हैं और पुरुष महिला साथी को गोद में ले लेता है. तो तब यह कला आपको सबसे ज्यादा नुकसान पंहुचा रही होती है.

टेबल और कुर्शी

आप अगर अपने साथी को किसी चेयर या टेबल के ऊपर ले जाते हैं तो आप भूल रहे हैं कि उत्तेजना में आप कितनी बड़ी गलती कर रहे हैं. आप ध्यान दें कि इस तरह से कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है. तो इस तरह से आप अब जान चुके हैं कि इन सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल इंसान को क्यों नहीं करना चाहिए. तो अगर आप खतरों के खिलाड़ी नहीं हैं तो आपको इनसे बचना होगा

Share