फ्लर्ट करने वाले लड़के अक्‍सर करते हैं ये गल्‍तियां

किसी का दिल जीतना कोई आसान काम नहीं है। आपको अपनी हर अदा और चाल दिखानी पड़ती है, तब जाकर आप किसी के दिल में जगह बना पाते हैं। इसकी शुरूआत, लड़के अक्‍सर फ्लर्ट करने से करते हैं। और फ्लर्ट करने की शुरूआत आंखों से होती है। इसके बाद ही वो बोलने की शुरूआत करते हैं। बातचीत करने के बाद, लड़की कम्‍फर्ट जोऩ में आ जाती है और लड़के के फ्लर्ट करने की इंटेंसिटी बढ़ जाती है। पर इस दौरान लड़के कुछ गल्तियां कर देते हैं। जिन्‍हें लड़कियां ताड़ लेती हैं लेकिन अनजान बनी रहती हैं या कुछ कहना नहीं चाहती। आइए जानते हैं इन गल्तियों के बारे में

निराशा और हताशा

जब भी कोई लड़का, फ्लर्ट करता है तो वो कहीं न कहीं हताश भी होता है कि शायद ये लड़की न मिले। लड़की के बोर होने पर उसकी निराशा बहुत ज्‍यादा बढ़ जाती है।

बार-बार तारीफ करना

लड़के फ्लर्ट करने के दौरान बिना मतलब के ही तारीफ करने लगते हैं। जबकि उन्‍हें ऐसा बहुत ज्‍यादा करने की जरूरत नहीं होती है।

डींग मारना

फ्लर्ट करते हुए कई बार लड़के अपनी औकात व स्‍टेटस भूल जाते हैं और कुछ ज्‍यादा ही बोल जाते हैं। साथ ही वो अपने पद या अपने परिवार में किसी के पद की गाथा भी सुनाते हुए धौंस जमाते हैं।

Gyan Dairy

खौफ

कई लड़के खौफ भी दिखाते हैं। उनके द्वारा ऐसा करना उनके अंदर भरे लालच, वासना और अन्‍य भावनाओं के कारण होता है।

कहानियां सुनाना

फ्लर्ट करते हुए लड़के बिल्‍कुल फिल्‍मी हो जाते हैं और स्‍क्रीप्‍ट राइटर भी बन जाते हैं। वो हर वो कहानी सुनाने लगते हैं जिससे वो लड़की को इम्‍प्रेस कर पाएं।

दिखावा

फ्लर्ट करते हुए लड़के अक्‍सर दिखावा करने लग जाते हैं। उनकी आवाज से लेकर उनकी चाल-ढाल भी बदल जाती हैं। वो वास्‍त‍विकता से दो गुना ज्‍यादा ही बनकर घूमते हैं और खुद को जाहिर करते हैं। हालांकि, प्‍यार में पड़ने के कुछ समय बाद ये नहीं रह जाता है।

Share