इन आसान तरीकों से पता लगायें – आपकी गर्लफ्रेन्ड या पत्नी वर्जिन है कि नहीं !

वर्जिन है कि नहीं ? वैसे आज के दौर में वर्जिनिटी और इस तरह की बातें करना लड़कियों को पसंद नहीं हैं. लेकिन समस्या यह है कि लड़के हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी की वर्जिनिटी को लेकर चिंतित रहते हैं. अब वह बोलते बेशक नहीं हैं किन्तु लड़के चुपके से ही सही शुरुआत में लड़कियों की वर्जिनिटी पर ध्यान जरुर देते हैं. तो आप अगर ये जानना चाहते है कि आपकी गर्लफ्रेन्ड या पत्नि वर्जिन है कि नहीं तो इन सामान्य से तरीकों से आप वर्जिनिटी का पता लगा सकते हैं

वर्जिन है कि नहीं

  • ये जानने का सबसे पहला और आसान सा तरीका यही है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को कुछ जगह पर टच करके देखें. जैसे आप उनकी कमर को टच करें, कंधे पर हाथ रखें. अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी यहाँ हाथ रखते ही विचलित होने लगती है या उनको कुछ अजीब होने लगता है तो समझ लें कि वह वर्जिन हैं. एक लड़की जो वर्जिन है वह लड़के के टच के अहसास से भी बैचेन होने लगती है क्योकि उसको इसकी आदत नहीं होती है.
  • आप अगर जानना चाहते हैं कि आपकी वाली वर्जिन है या नहीं तो आप उनके साथ एक बार पार्क में जायें और उनके साथ दौड़ें. ध्यान रहे कि वर्जिन लड़की धीमे दौड़ती है और उसकी टांगें नजदीक ही रहती हैं. टांगों के बीच में अगर गैप कम बन रहा है तो आपकी वाली वर्जिन है.
  • वर्जिन है कि नहीं ये जांचने का हक़ वैसे उसी लड़के को होना चाहिए जो खुद वर्जिन हो. वर्जिनिटी को जांचने का सही तरीका सेक्स के समय ही होता है. एक वर्जिन लड़की पहली बार सेक्स करते समय हद से ज्यादा डरी होती है. खून आये या ना आये लेकिन लड़की सेक्स के दर्द से विचलित हो उठती है.
  • आप हमेशा याद रखें कि एक वर्जिन लड़की हमेशा फर्स्ट सेक्स से दूर भागती है. यहाँ तक कि सेक्स के नाम से ही कह डरने लगती है. एक वर्जिन लड़की का चेहरा भी उसकी सच्चाई ब्यान करता है.
  • एक वर्जिन लड़की का गुप्तांग काफी अलग होता है. आप अगर अपनी पत्नी से वर्जिनिटी के ऊपर बात करने से डरते हैं तो आप सेक्स से पहले उसके उस पार्ट को देखने के बाद भी पहचान सकते हैं कि क्या वह वर्जिन है. लेकिन इसके लिए आपको थोडा सा अनुभव चाहिए होता है.

तो इन सामान्य तरीकों से आप जांच सकते हैं कि क्या आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड वर्जिन है? वैसे वर्जिनिटी का मतलब खून आना ही होता है, यह सोचना आपकी गलती है. कई बार लड़की वर्जिन होती है लेकिन उसके खून नहीं आता है. तो वर्जिनिटी को जांचने से पहले इसके सामान्य ज्ञान को अच्छे से पढ़ना काफी जरुरी है.

Gyan Dairy
Share