गर्लफ्रेंड कैसे-कैसे अत्याचार करती है लड़कों पर आप भी जान लीजिये !

ऐसा कहा जाता है कि प्यार, इश्क और मोहब्बत जब होता है जिसको होता है उसकी पूरी दुनिया बदल देता है, खासकर लडकों के बारे में कहा जाता है कि वे पूरी तरह बदल जाते है। वैसे तो प्यार होना एक खुबसूरत एहसास है, लेकिन इस खुबसूरत एहसास के कुछ साइड इफ़ेक्ट भी है। जी हाँ आज हम प्यार के साइड इफ़ेक्ट के बारे में आपको बताने जा रहे है। ये साइड इफ़ेक्ट सिर्फ लड़कों को भुगतने पड़ते है, क्योंकि प्यार में उनकी गर्लफ्रेंड के अत्याचार करती है और बेचारे बॉयफ्रेंड को ये सब सहना पड़ता है।

हर बात पर रोना-धोना

लड़कियों का जन्मसिध्द अधिकार है हर बात पर रोकर अपनी बात मनवाना। ये उनका ‘गॉड गिफ्टेड टेलेंट’ भी कह सकते है। जब उनको लगता है कि हम फँसते हुए नज़र आ रहे है, बस क्या फिर इनका रोना शुरू। लड़का तो बेचारा आंसू देखते ही अपने हथियार डाल देता है। अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो आप हर मौके पर अपने पार्टनर को रोते हुए देख चुके होंगे।

एक्स बॉयफ्रेंड के ताने

लड़कियां जब अपने खास दोस्त से झगड़ लेती है तो उनका एक ही ताना होता है इससे पुराना ही अच्छा था। उन्हें अक्सर आपके साथ होने के बाद भी अपने एक्स की याद सताती रहती है।

फोन में रिचार्ज करवाना

शायद दुनिया का हर बॉयफ्रेंड इस गंभीर समस्या से जूझ रहा है। उसे चाहे जब अपनी गर्लफ्रेंड का मोबाईल फोन रिचार्ज करवाना होता है, लड़की बस अपनी मीठी-मीठी बातों में फँसा लेती है और बेचारा लड़का दोस्तों से उधार लेकर या फिर कही से जुगाड़ करके लड़की का फोन रिचार्ज करवाता है।

टाइमपास के लिए बॉयफ्रेंड बनाना

ऐसा कहा जाता है कि लडकियां सिर्फ अपने खर्चे उठाने के लिए बॉयफ्रेंड बनाती है। हालाँकि ये सिर्फ हमारा आकलन ही है बाकि की बाते लड़का-लड़की ही जाने।

हमेशा बॉयफ्रेंड की आलोचना करना

हर बात पर बेचारे लड़के की आलोचना करना गलत है क्योंकि वो बॉयफ्रेंड है सुपरमैन नहीं। कुछ लड़कियों की आदत होती कि वे अपने बॉयफ्रेंड की आलोचना करने का मौका नहीं छोड़ती है, बात-बात पर उनको नीचा दिखाती रहती है।

Gyan Dairy

एकसाथ दो बॉयफ्रेंड

जैसे आजकल दो सिम वाले मोबाईल का चलन है ऐसे ही एक साथ दो बॉयफ्रेंड रखना लडकियों के लिए आम बात है। ये अपने आप को ऐसा दिखाती है जैसे लड़को को पता नहीं होता। हालाँकि ये बात लड़कों पर भी लागू होती है क्योंकि वो लोग भी ड्यूल सिम मोबाईल यूज करते है।

हिंसा को अंजाम देना

अगर लड़का किसी लड़की पर हाथ उठाये तो वो समाज और कानून का मुजरिम बन जाता है। लेकिन अगर लड़की ऐसा करे तो कोई कुछ नही बोलता। क्योंकि ऐसे कई लड़के है बेचारे जिनकी गर्लफ्रेंड उनको थप्पड़ तक मार देती है।

ये थे वे गर्लफ्रेंड के अत्याचार जो अक्सर लड़कियों द्वारा अपने बॉयफ्रेंड पर किये जाते है। हालाँकि ऐसे बर्ताब के बाद लड़कों को लड़कियों से दूर ही रहना चाहिए, लेकिन क्या करे बेचारे लड़के बाबु, सोना, बेटू, जानू, बच्चा, बेबी… सुनते ही पिघल जाते है और वही ड्रामा फिर से शुरू हो जाता है।

अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो आपके साथ ये सब हुआ होगा। लेकिन नए लड़के जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाने का सोच रहे है उनके लिए ये ‘जनहित में जारी है’ कृपया ऊपर लिखी बातें फिर से पढ़ ले।

Share