ओह… तो इसलिए इन जगहों पर अपनी गर्लफ्रेन्ड के बजाय दूसरी लड़कियों के साथ जाना पसंद करते हैं लडके

जगहें जहाँ लड़के दूसरी लड़की के साथ जाते है

आप भी सोच रहे होंगे कि किस तरह की बात कर रही हूं मैं. अब भला जब गर्लफ्रेंड साथ होगी, तो किसी दूसरी लड़की की बाहों में बाहें डालने की क्या ज़रूरत. हम सच कह रहे हैं. ये लड़के बड़े ही स्मार्ट टाइप के होते हैं. आपको बेबी-बेबी कहकर उलझाए रहते हैं और जैसे ही आउटिंग का मौक़ा मिलता है, तो आपसे झूठ बोलकर निकल पड़ते हैं किसी और के साथ. आइए, हम आपको बताते हैं कि कौन सी वो जगहें जहाँ लड़के दूसरी लड़की के साथ जाते है.

क्रूज़ पार्टी

अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आसपास या मूवी देखने के लिए निकल पड़ते हैं, लकिन जैसे ही उन्हें उनका कोई दोस्त कहता है कि क्रूज़ पार्टी का पास मिला है, चलना है, तो उनके दिमाग़ में अफने नाम के साथ किसी दूसरी लड़की का नाम आता है, जिसे वो लंबे समय से ट्रैप करने की कोशिश कर रहे हैं.

बीच पार्टी

बीच पार्टी का मौक़ा आमतौर पर नहीं मिलता. इसका एक कारण है कि ये काफी महंगी होती है. यहां पर देश के साथ-साथ विदेशी बालाएं भी आती हैं. इस जगह आपके बेबी आपको नहीं ले जाना चाहते. वो चाहते हैं कि कोई अजनबी उऩके साथ वहां जाए.

आउट ऑफ टाउन

ओह माई गॉड… न जानें कितनों दिनों से आप लड़कियां ये सोच रही होती हैं कि कब आप दोनों को छुट्टी मिले और आप आउट ऑफ स्टेशन जाएं, लेकिन जैसे ही समय मिलता है आपके मिस्टर हैंडसम आपको ले जाने की बजाय किसी और को ले जाना चाहते हैं. इसका कारण है फैंटसी. वो उस जगह पर जहां उन्हें कोई नहीं जानता बिंदास होकर दूसरी लड़कियों के साथ हैंगआउट करना चाहते हैं.

Gyan Dairy

क्लबिंग

शहर के महंगे क्लब में जाना औऱ रातभर एंजॉय करना बहुत मुश्किल से मिल पाता है. वैसे तो आपके मिस्टर हैंडसम आपको कई बार क्लब में ले गए होंगे, लेकिन उनका दिल अंदर से यही कहता है कि वहां वो किसी दूसरी लड़की के साथ जाएं ताकि उन्हें मना करने वाला और हर बात पर रोकने वाला कोई न हो.

ये है वो जगहें जहाँ लड़के दूसरी लड़की के साथ जाते है

अब से अगर आपके मिस्टर हैंडसम कोई बहाना बनाकर इन जगहों पर आपको नहीं ले जाना चाहते, तो तैयार रहिए किसी औऱ को उसकेसाथ देखने के लिए.

Share