लड़कों को आजकल सीधी सादी नहीं बल्कि जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ पसंद हैं !

अगर आपको लगता होगा कि लड़कों को पसंद आने के लिए आपको सीधी-सादी लड़की बनना पड़ेगा और सिर्फ़ सलवार कमीज़ ही पहनना पड़ेगा, तो आप ग़लत हैं. लड़कों को इतनी सीधी लड़कियां पसंद नहीं आते, बल्कि लड़कों को जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ पसंद हैं

रफ एंड टफ

अगर आप रफ एंड टफ हैं, तो लड़कों की पसंद आप पर ही टिकेगी. लड़कों को आजकल के ज़माने में सीधी लड़कियां पसंद नहीं हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि आजकल के ज़माने में सीधी लड़कियां समस्या का समाधान नहीं कर पातीं. वो झट से परेशान हो जाती हैं और सारी समस्या लेकर लड़कों के पास आने लगती हैं.

चालबाज़

पहले का ज़माना और था. आज ज़माना बदल गया है. लड़कों को चालबाज़ लड़कियां पसंद हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि इस तरह की लड़कियों को कोई बेवकूफ नहीं बना सकता और वो हर तरह की परेशानी को मिनटों में सॉल्व कर लेती हैं.

बिंदास

लड़कों को बिंदास टाइप की लड़कियां पसंद हैं. जो लड़कियां टॉम बॉय की तरह बात करती हैं, स्टाइल भी वैसा ही होता है और कॉलेज में छुई-मुई बनने की बजाय बिंदास अंदाज़ में लड़के-लड़कियों सबके साथ पेश आती हैं उनके लिए लड़कों के दिल की घंटी हमेशा बजती रहती है.

Gyan Dairy

बोल्ड लुक

लड़कियों का बोल्ड अंदाज़ लड़कों को इतना भाता है कि वो इस तरह की लड़की को किसी भी कीमत पर अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. इस तरह की लड़कियों की डिमांड बहुत होती है. उऩके ऊपर हर लड़के का दिल आता है. हर लड़का चाहता है कि वो उसकी गर्लफ्रेंड बनी रहे.

इस तरह से जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ की डिमांड कुछ ज्यादा है. शादी के समय लड़के सीधी-सादी लड़कियों को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं, लेकिन बात जब गर्लफ्रेंड की आती है, तो उन्हें बोल्ड, बिंदास और जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ ही ज़्यादा पसंद आती हैं. तो अगर आप ख़ुद को बदलना चाह रही हैं, तो ऐसा बिल्कुल न करें, क्योंकि लड़कों को पसंद हैं जलेबी जैसी टेढ़ी लड़कियाँ.

Share