जानें, लड़कियों को कहां पसंद है KISS करवाना

किस प्‍यार जताने का सबसे प्राकृतिक और आसान तरीका होता है। किस बेहद ही नाजुक अहसास होता हैं। खासकर लड़कियां इस अहसास को लेकर काफी संवेदनशील होती है। अक्‍सर लड़कियां लवमेकिंग के दौरान सेक्‍स से ज्‍यादा किस को एंजॉय करती हैं। लवमेकिंग के दौरान अगर लड़कियों के सेंसेटिव पार्ट पर किस कर दिया जाएं न सिर्फ वो सिहर जाती हैं, बल्कि वो भावनात्‍मक रुप से और ज्‍यादा अटैच हो जाती है।इस आर्टिकल में बताएंगे कि होंठों के अलावा शरीर के दूसरे किन हिस्‍सों पर चुम्‍बन पसंद करती हैं।

Gyan Dairy
  • आप अपने प्‍यार की शुरुआत अपने पार्टनर की गर्दन से करें तो ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा, क्‍योंकि गर्दन गर्ल्‍स की बॉडी का सबसे सेंसेटिव पार्ट होता है। गले में किस करने से लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है।
  • गर्दन पर किस करने के बाद अपने पार्टनर की पीठ पर किस कर स‍कते है। पीठ पर किस करना भी लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है। ये आपके लिए मेजिकल किस का काम कर सकता है।
  • फॉरहेड पर किस करना लड़कियों को इमोशनली अटैच करता है। जब आप अपने पार्टनर के माथे पर किस करते है तो ऐसा करके आप उसके प्रति प्‍यार और केयर की भावना जाहिर करते हैं।
  • जब आप प्‍यार से अपने पार्टनर की उंगलियों को चूमते हैं तो उन्‍हें अच्‍छा महसूस होता है। आप एक जेंटल किस से शुरुआत कर सकते हैं। यकीनन उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगेगा।
  • जब आपकी पार्टनर किसी काम में बिजी हो, तो आप प्‍यार से जाकर उनके कानों पर भी किस कर सकते है। ऐसा करने से आपकी पार्टनर को लगेगा कि आप उसे अटैंशन देने के साथ उनकी परवाह भी करते हैं। कान एक संवेदनशील अंग होता है, यह लवमेकिंग शुरू करने के लिए सही शुरुआत हो सकती है।
Share