ऐसे बने लड़कियों की नज़र में माचो मैन

महिलाओं की पहली पसंद माचो मैन होते हैं। ऐसे पुरुष जिनका डील-डौल आकर्षक होता है, वह महिलाओं की एक ही नज़र में चढ़ जाते हैं। लेकिन हर पुरुष में माचो मैन बनने की सभी क्‍वालिटीज़ नहीं होती। लेकिन इसके लिये यह बिल्‍कुल भी मानने की भूल ना करें कि आप माचो मैन वाला लुक और गुण नहीं हांसिल कर सकते। अगर आप भी माचो मैन बनने की फिराक में हैं तो पढे़ हमारे कुछ जानदार टिप्‍स और बन जाएं लड़कियों की नज़र में माचो मैन।

ग्रूमिंग है जरूरी

आदमियों को अपने आप की खुद ही ग्रूमिंग करनी चाहिये। बेसिक ग्रूमिंग जैसे, शेविंग, हाइजीन, सफाई, बालों का हेयर कट और खुदबूदार रहना आदि पर ध्‍यान देना जरुरी है। अपने व्यक्तित्व के हिसाब से ग्रूमिंग करें ना कि ऐसे-तेसे।

दिखाएं सही ऐटिट्यूड

लड़कियां उन्‍हीं लड़कों को पसंद करती हैं जिनका ऐटिट्यूड उनके प्रति अच्‍छा होता है। कभी भी बनावटी एटिट्यूड ना दिखाएं। घमंड और ऐटिट्यूड में केवल एक लकीर का फासला होता है इसलिये ऐटिट्यूड हमेशा सही इन्‍सान, जगह और समय पर ही दिखाएं।

हॉट बॉडी बनाइये

माचो मैन अपने डील-डौल को बहुत पसंद करते हैं। आप तभी असली माचो मैन लग सकते हैं जब आपकी शारीरिक बनावट अच्‍छी हो। अपने शरीर को और निखारने के लिये जिम जाइये और सिक्‍स पैक एब्‍स तथा टोन बाइसेप्‍स बनाइये। लड़कियां तो मरती हैं ऐसी हॉट बॉडी पर।

Gyan Dairy

तमीज़ से आएं पेश

आज भी लड़कियों को वही लड़के पसंद आते हैं जो रेस्टोरेंट में उनके लिये अपने हाथों से चेयर खींचे। यह किसी भी महिला की एक खास इच्छा होती है कि जिसे वह पसंद करें उसमें तमीज होनी चाहिये। महिलाओं को शिष्टाचार और उनकी इज्‍जत करने वाले पुरुष काफी भाते हैं।

मर्दाना शौक पाले

ऐसे शौक पालिये जो असली मर्दो की पहचान हो जैसे, शिकार करना, पोलो खेलना, फुटबॉल या फिर बाइक रेस आदि। ऐसे मर्दाना शौक लड़कियों को आपकी ओर आकर्षक करने मदद करेंगे। अगर आपको माचो मैन बनना हो तो इन शौको को अभी से पालना शुरु कर दें।

Share