अपनी शादी कि सालगिरह कैसे मनाएं घर पर?

वर्षगाँठ हर किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण दिन होता है। चाहे आपकी डेटिंग की तिथि हो, शादी की सालगिरह या किसी अन्य विशेष अवसर की सालगिरह। इसे घर पर मानना ही ज्यादा बेहतर है बजाय की बाहर बहुत पैसे खर्च करने के। इसके अलावा जिससे आप प्‍यार करते हैं अगर उनके लिये घर पर ही कुछ खास कर के दिखाया जाए तो सोंचिये कि उन्‍हें कितनी खुशी मिलेगी।

Gyan Dairy

ऐसे मनाइये अपनी सालगिरह

  • तय करें की इस दिन को आप अपने पार्टनर के साथ कैसे बिताना चाहते हैं। आप चाहे तो बारबेक्यू फूड ले सकते हैं या फिर रात में कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं। आप कुछ ऐसा करें जो आप दोनों एक साथ कर सकते हैं।
  • इस प्रकार की गतिविधियों को करने का निर्णय लें जिनमे आप आनंद लेते हैं और जो आपके दिन को हमेशा के लिए यादगार बनाये। ऐसे खेल खेले जिन्हें आप डेटिंग के समय खेला करते थे। एक दूसरे को पुरानी कहानियां सुनाओ और अपने पुराने दिनों की याद दिलाओ।
  • यदि आप होटल में एक विशेष भोजन कर रहे हैं, तो अपने साथी की पसंद का भी खयाल रखें। उनके पसंदीदा पकवान का जरूर आर्डर दें जिसे वे हर बार खाना पसंद करते हैं।
  • आराम करें और एक दूसरे के साथ का आनंद लें। यह दिन भी अन्य दिनों की तरह लग सकता है लेकिन याद रहे कि यह एक विशेष अवसर है जो की आप दोनों का है और आप दोनों को मनाना है।
  • कुछ मोमबत्तियाँ जलाएं और शराब की एक बोतल खोले और इंजॉय करें(अगर आप शराब नहीं लेते हो फ्रूट बियर ले सकते हैं)।
Share