कैसे क‍रें अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ?

लड़कियां जिससे प्‍यार करती हैं, उससे अपनी तारीफ सुन कर बहुत खुश होती हैं। मगर कुछ लड़के या बॉयफ्रेंड ऐसे होते हैं जिन्‍हें अपनी गर्लफ्रेंड की तरीफ करना बिल्‍कुल भी नहीं आता। ऐसे में होता यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड मुंह फुला लेती है और बाद में आपको ही झेलना पड़ता है। अगर आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड है और आपको उसकी तरीफ करना नहीं आता तो, इस लेख से आपको कुछ मदद मिल सकती है। अपनी तरीफ के पुल सुन कर कोई भी लड़की शर्म से लाल हो जाएगी। आइये जानते हैं कि आप अपनी गर्लफ्रेंड की तरीफ कैसे कर सकते हैं।

तुम्‍हारा दिन कैसा था

अगर वह काम से थकी-मांदी घर पर आई है तो उससे उसके पूरे दिन का हाल पूछें। उसके लिये थोड़ा सा समय निकाले, जिससे वह आपको अपनी पूरी कहानी सुना सके। इस दौरान टीवी का रिमोट अपने हाथों में न पकड़े तो अच्‍छा होगा।

मुझे यकीन नहीं होता कि तुम इतनी सेक्‍सी लग रही हो

हो सकता है कि आपने यह लाइन 100 बार बोली हो लेकिन फिर भी आपको अपनी गर्लफ्रेंड को यह दिखाने के लिये कि आप अब भी उसकी बॉडी को देख कर पागल हुए चले जाते हैं।

तुम अपनी सहेलियों से ज्‍यादा खूबसूरत लगती हो

लड़कियों को हर वक्‍त डर लगा रहता है कि वह अपनी सहेलियों से कहीं कुछ कम न लगें। अगर आप उसकी तारीफ करेगें तो उसका आत्‍मविश्‍वास बढेगा।

Gyan Dairy

इसके बारे में तुम्‍हें क्‍या लगता है

यह बहुत जरुरी है कि हर चीज में उसकी सलाह या फिर वह किसी चीज के बारे में क्‍या सोचती है, उसके बारे में जाना जाए। इससे उसे अपने खास होने का पता चलेगा। महिलाओं को हर बात पर अपनी सलाह देना अच्‍छा लगता है। कोशिश करें कि कोई ऐसा टॉपिक चुने जो आपको मुश्‍किल में न डाले तथा बहस का कारण न बने।

तुम बहुत स्‍मार्ट हो

अपनी गर्लफ्रेंड के पास आने का सबसे अच्‍छा तरीका है कि आप उसके दिमाग और होशियारी की तारीफ के पुल बांधे। उसे बताएं कि वह कितनी होशियार है और उसकी दी हुई सलाह आपके कितने काम आती है।

Share