कैसे पता करें कि अब वह आपको दुबारा वापस पाना चाहता है?

अक्सर ब्रेकअप के बाद हर जोडा सब कुछ भुलाने की कोशिश में अपनी-अपनी दुनिया में वापस चला जाता है। लेकिन यह इतना आसान नहीं होता जितना सुनने में लगता है। सालों के प्यार और देखभाल को कोई यूं कैसे भूल सकता है। मन को पहुंची चोट या फिर प्यार में कुछ कमी के कारण लोग अलग तो हो जाते हैं, लेकिन कहीं ना कहीं उनको एक दूसरे की आदत हो चुकी होती है।

जिस कारण वे दुबारा अपनी या अपने पाटर्नर के करीब आना चाहते हैं। अगर आप भी किसी अपने दा़रा भुला दी जा चुकी थीं, लेकिन अब वह दुबारा आपकी जिन्दगी में आना चाह रहा है, तो उसके इस संकेत को किस तरह पहचाना जाए, इसी के बारे में पढिये ये लेख।

ध्यान खीचना

अगर वह आपको दुबारा पाना चाहते होंगे, तो पहला काम वह यह करेंगे कि वे आपका ध्यान किसी ना किसी तरह से अपनी ओर खींचेगे। हो सकता है कि वे आपको अपनी नई गर्लफ्रेन्ड को दिखा कर जलाएं या फिर अपनी जरूरत के बारे में बताएं।

शराब पी कर फोन करना

अक्सर पुरूष शराब पी कर बहुत जादा इमोशनल हो जाते हैं, जिस वजह से उन्हें ऐसे किसी खास व्यक्ति की जरूरत महसूस होती है, जो उनके दुख को हलका कर सकें। इस दौरान अगर वे आपके पास फोन करें, तो इसका मतलब है कि उन्हें आपके सपोर्ट की आवश्यकता है और वे आपको दुबारा वापस पाना चाह रहें हैं।

Gyan Dairy

अभी तक टच में रहना

अगर वे अचानक कॉल करें और आपका हाल-चाल पूछे, तो यह साफ संकेत है कि वे आपको चाहते हैं। वे बिना किसी जरूरत के कॉल करेंगे और कोई ना कोई बहाना बनाएंगे, जिससे कि वे आपसे बात कर सकें। अगर वे आपके प्यार में पागल हैं, तो इस मामले में उनका ईगो बिल्कुल भी सामने नहीं आएगा और वे बार-बार आपसे बात करने की पहल करेंगे।

करीबी दोस्तों को परेशान करना

अगर उनसे कुछ नहीं हो पाएगा, तब वे आपके उन दोस्तों की मदद मांगेगे जो आप दोंनो के रिलेशनशिप के बारे में अच्छी तरह से जानते थे। ये अपनी प्रॉब्लम्स को उनसे शेयर करेंगे तथा आपको पाने की जिद करेंगे।

Share