कॉलेज की सीधी-सादी लड़की के साथ अगर इस तरह से फ़्लर्ट करेंगे तो वो पट जायेगी !

सीधी-सादी लड़कियों से फ़्लर्ट

अगर आप सोचते है कि आप किसी भी लड़की को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है तो माफ़ कीजिये आप गलत है। क्योंकि लडकियों को इम्प्रेस करना हर किसी के बस की बात नहीं है। लड़कियों को इम्प्रेस करना भी एक कला है और हर किसी को ये कला नहीं आती है। वैसे तो हर लड़की अपने आप में बिलकुल अलग है क्योंकि सभी की सोचने और समझने क्षमता एक-दूसरे से अलग है ऐसे में अलग-अलग लड़कियों को इम्प्रेस करने के तरीके भी बिलकुल अलग ही होने चाहिए।

ऐसे में आज हम कॉलेज की उन सीधी-सादी लड़कियों की बात करने जा रहे है जो दिखने में सबसे अलग और खुबसूरत होती है, जो लड़को से ज्यादा बात करना तो दूर उनके तरफ देखती भी नहीं है। ऐसे में इन सीधी-सादी लड़कियों को इम्प्रेस करना हर किसी के बस की बात नही है। लेकिन हम सीधी-सादी लड़कियों से फ़्लर्ट करने की कुछ खास टिप्स बतानें जा रहे है जो सीधी-साधी लड़कियों को इम्प्रेस करने में कारगर सिद्ध होंगी

सबसे पहले उनका नेचर समझना है जरुरी

जैसे कि पहले हमने बताया है कि हर लड़की अपने आप में अलग होती है, इसलिए आप जिनको भी पसंद करते है सबसे पहले उनका नेचर समझें। क्योंकि, ये जरुरी है कि उनके सामने उनके पसंद की चीज़े की जाए जिससे वो आपके तरफ ध्यान तो दे। लेकिन इसके उलट कुछ ऐसा भी नहीं कर बैठना की वो गुस्सा ही हो जाए।

उनके कम्फर्ट लेवल का रखे ध्यान

सीधी साधी लड़की से फ्लर्टिंग का सबसे बेहतर तरीका है कि वे आपके आसपास सहज महसूस करे। क्योंकि अगर आप उनके लिए कम्फर्ट लेवल बनाये रखेंगे तो वो आपका साथ जरूर पसंद करेगी।

पहल करने में झिझके नही

किसी के भी साथ फ्लर्टिंग का पहला नियम है कि आप उससे बात करे। खासकर लडकियों को ऐसे लड़के पसंद आते है, जो कॉंफिडेंट होते है और किसी भी तरह की बात करने में झिझकते नहीं है।

दिखावा करने से बचें

सीधी-साधी लड़कियों से फ्लर्टिंग का सबसे बेहतर तरीका है सिंपल रहना। क्योंकि ऐसी लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते है जो दिखावा करे। ऐसी लड़कियों के सामने बेमतलब का हीरो बनना आपको महंगा पड़ सकता है, इसलिए इस बात का खास ध्यान रखे।

Gyan Dairy

थोड़े पारिवारिक बने

कहने का मतलब है कि आप थोड़े पारिवारिक बन सकते है, जैसे फेमिली की बातें करे, उनके परिवार के बारे में पूछे क्योंकि इससे सिंपल लड़कियां ज्यादा सिक्योर महसूस करती है।

उसकी बातें ध्यान से सुने

सिर्फ लड़की ही नहीं बल्कि किसी भी इंसान के दिल में अपन जगह बनाने का एकमात्र फार्मूला है कि आप उनकी बातें बड़े ध्यान से सुने और उस पर रिएक्शन भी दें। इससे सामने वाले को लगेगा कि आप उनमे इंट्रेस्टेड है, जिससे वो आप पर ध्यान देना शुरू कर देगी।

जूठी तारीफ बिलकुल ना करे

आजकल लोग फ्लर्टिंग का गलत मतलब निकालते है, उनका मानना कि फ्लर्टिंग का मतलब बस झूठी तारीफ करना है। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है आप उनकी तारीफ जरुर कीजिए लेकिन तारीफ सच्ची होनी चाहिए। बेवजह तारीफ का गलत असर पड़ सकता है तारीफ और चापलूसी में फर्क समझे।

मदद करने में पीछे नहीं हटे

लड़कियों को वो लड़के अच्छे लगते है जो दूसरों की मदद करते है। अगर किसी को आपकी मदद की जरुरत है तो पीछे नहीं हटे, उनकी मदद जरुर करें। अगर उस लड़की को भी किसी तरह की मदद चाहिये तो उसकी मदद जरूर करिये।

ये है सीधी-सादी लड़कियों से फ़्लर्ट करने की टिप्स

ये कुछ आसान से टिप्स है जो खासकर सीधी-साधी लडकियों को इम्प्रेस करने में कारगर है। आप इनको अपनाकर उनके करीब जाइये उनसे दोस्ती कीजिये और फिर कह दीजिये अपने दिल की बात, वो आपसे ना नहीं कहेंगी।

Share