गर्लफ्रेंड के पापा को करना है इम्प्रेस तो ऐसे करें तैयारी !

शादी के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के पापा को इंप्रेस करना बहुत जरूरी होता है। भई, अगर वो ही आपसे इंप्रेस नहीं हुए तो फिर आपकी शादी कैसे होगी। लेकिन आपको ये भी पता ही होगा अपनी गर्लफ्रेंड के पापा को शादी के लिए राज़ी करना और उन्‍हें इंप्रेस करना कोई आसान बात नहीं है।

लेकिन आपको घबराने की बिलकुल जरूरत नहीं है क्‍योंकि आज हम आपको बता रहे हैं किस तरह गर्लफ्रेन्ड के पापा को इम्प्रेस करना चाहिए कैसे आप अपने होने वाले ससुर जी को इंप्रेस कर सकते हैं।

Gyan Dairy

गर्लफ्रेन्ड के पापा को इम्प्रेस करना

  • ये तो आपने सुना ही होगा कि फर्स्‍ट इंप्रेशन ही लास्‍ट इंप्रेशन होता है इसलिए जब भी आप उनसे पहली बार मिलें तो हर छोटी बात का ध्‍यान रखें। हाथ मिलाने से लेकर आई कॉन्‍टैक्‍ट तक अपनी हर चीज़ को परफैक्‍ट बनाकर चलें।
  • आपके कपड़े और ड्रेसिंग स्‍टाईल भी काफी हद तक लोगों को इंप्रेस करने में मदद करता है इसलिए जब भी अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से मिलने जाएं तो उस समय अपनी ड्रेसिंग का खास ख्‍याल रखें। अगर आप कुछ भी पहनकर चले जाएंगें तो सौ प्रतिशत आपका इंप्रेशन बिगड़ सकता है।
  • अपनी गर्लफ्रेंड के पापा को इंप्रेस करने के लिए आप उनके लिए कोई गिफ्ट भी लेकर जा सकते हैं। इससे न केवल आपके फ्यूचर फादर इन लॉ बल्कि आपकी गर्लफ्रेंड भी इंप्रेस हो जाएगी।
  • जितना हो सके अपनी गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स से शालीनता और सभ्‍य तरीके से पेश आएं। पहली मुलाकात में उन्‍हें इंप्रेस करने के लिए आपके पास काफी कम समय होगा इसलिए जो भी कहें सोच-समझकर कहें।
  • सबसे जरूरी बात जब भी आप उनसे पहली बार मिलें तो उनकी लाइफ, उनकी मेहनत और उनके घर की तारीफ करना ना भूलें। इस तरीके से आप उन्‍हें इंप्रेस करने में काफी हद तक सफल हो सकते हैं।
  • हर लड़की का पिता अपनी बेटी के लिए एक ऐसा जीवनसाथी चाहता है जो उसे प्‍यार करने के साथ-साथ उसका ख्‍याल भी रखे। इसलिए आप उन्‍हें ये विश्‍वास दिलाएं कि शादी के बाद आप उनकी बेटी का पूरा ख्‍याल रखेंगें।

इस तरह से गर्लफ्रेन्ड के पापा को इम्प्रेस करना चाहिए

ससुर जी को इंप्रेस करने में आपकी काफी मदद कर सकते हैं। अब जब भी आप उनसे मिलने जाएं तो इन सब बातों का जरूर ध्‍यान रखें।

Share