गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाये तो ये गलतियाँ ना करे वरना हो सकता है ब्रेकअप !

गर्लफ्रेंड को खुश करने के तरीके

गर्लफ्रेंड को खुश रखना शायद इस दुनिया का सबसे मुश्किल काम है। कुछ लोग अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए घुमाने ले जाते हैं लेकिन वहां भी कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे वो आपसे नाराज़ हो जाती हैं और ट्रिप बर्बाद हो जाता है। तो अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा रहे हैं और नहीं चाहते कि वहां भी आप दोनों का झगड़ा हो तो ये टिप्‍स जरूर फॉलो करें।

दूसरी लड़कियों का ताड़ना

अकेले में या दोस्‍तों के साथ लड़कियां ताड़ना तो हर लड़के का काम है लेकिन ये गलती अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिलकुल न करें। अगर आप उनके सामने दूसरी लड़कियों को देखेंगें तो जाहिर सी बात है कि आपको उनके गुस्‍से का शिकार होना ही पड़ेगा क्‍योंकि कोई भी लड़की नहीं चाहेगी कि उसका ब्‍वॉयफ्रेंड किसी और लड़की को ताड़े। इसलिए जब भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जब घूमने जाएं तो ये काम बिलकुल न करें।

गाली-गलौज न दें

लड़कियों का गालियां देने वाले लड़कों से बहुत नफरत होती है लेकिन लड़कों की तो बातों में ही थोड़ी-बहुत गालियां निकलना आम बात है। ऐसे में अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं बाहर गए हैं और आपका किसी के साथ झगड़ा हो जाए तो वहां गाली-गलौज या बत्तमीजी पर न आएं। पब्लिक प्‍लेस में आपका ऐसा रवैया आपकी गर्लफ्रेंड को सबके सामने अंबैरेस कर सकता है और हो सकता है कि फिर वो आपके साथ फिर कहीं घूमने ही न जाएं।

Gyan Dairy

जगह का रखें ध्‍यान

आजकल कई ऐसी जगहें हैं जो कपल्‍स के आने-जाने के लिए फेमस हैं। लेकिन आप कहीं ऐसी जगह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर ना जाएं जो अनसेफ हो। आजकल ऐसी जगहों पर पुलिस की रेड भी पड़ती रहती है। इसलिए किसी भी अनसेफ जगह पर जाने का विचार न करें तो बेहतर ही होगा।

ये है गर्लफ्रेंड को खुश करने के तरीके

तो अगली बार जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएं तो इन सब बातों को ध्‍यान में रखें वरना आपको अपनी गर्लफ्रेंड के गुस्‍से का सामना करना पड़ सकता है।

Share