हस्तमैथुन करते वक़्त महिलाएँ इन चीज़ों का सहारा लेती है !

महिलाओं का हस्तमैथुन

पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी अकेले में सेक्स का आनंद लेती हैं क्योंकि अकेले में सेक्स करने का मज़ा ही कुछ अलग होता है. जी हां, अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए जिस तरह से पुरुष हस्तमैथुन का सहारा लेते हैं ठीक उसी तरह महिलाएं भी अपनी कामोत्तजना को शांत करने के लिए हस्तमैथुन करती हैं. हालांकि महिलाएं हस्तमैथुन करने के लिए कई चीज़ों का सहारा लेती हैं और ये चीज़ें बाजारों में आसानी में मिल जाती हैं. आइए जानते हैं कि महिलाओं का हस्तमैथुन कैसा होता है और महिलाएं हस्तमैथुन के लिए किन-किन चीज़ों का सहारा लेती हैं.

उंगलियों का सहारा

महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि वो 13 से 19 साल की उम्र के दौरान हस्तमैथुन का आनंद लेना शुरू करती हैं. इसके लिए वो अपनी उंगलियों का सहारा लेती हैं और इसी के सहारे वो अपनी कामोत्तेजना को शांत करती हैं. हालांकि यह मामला इतना छुपा हुआ होता है कि कभी किसी चर्चा में सामने नहीं आ पाता है.

केले का सहारा

हस्तमैथुन के लिए महिलाएं केले का सहारा भी लेती हैं क्योंकि केला महिलाओं की कामोत्तेजना को शांत करने के लिए सबसे बेहतर माना जाता है.

सख्त चीजों का सहारा

कई महिलाएं हस्तमैथुन करने के लिए सख्स चीज़ों को इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. सख्स चीज़ों को पसंद करनेवाली महिलाएं इसके लिए मोमबत्ती का उपयोग करती हैं. वहीं कुछ ऐसी महिलाएं भी होती हैं जो शराब की खाली बोतलों का इस्तेमाल हस्तमैथुन के लिए करती हैं, क्योंकि शराब की बोतल के आगे का हिस्सा पतला होने के साथ ही सख्त भी होता है.

Gyan Dairy

सब्ज़ियों का सहारा

अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए महिलाएं कई तरह की सब्ज़ियों का इस्तेमाल करती हैं. जिनमें ककड़ी, गाजर, लंबा बैंगन, मूली और खीरा जैसी सब्ज़ियां शामिल हैं.

सेक्स टॉयज का सहारा

हस्तमैथुन के दौरान एक स्टेप आगे जाने के लिए महिलाएं सेक्स टॉयज का इस्तेमाल भी करती हैं. सेक्स टॉयज के सहारे महिलाओं को रीयल सेक्स का एहसास होता है जिससे उन्हें अपनी कामोत्तेजना को शांत करने में मदद मिलती है.

कुछ इस तरह से होता है महिलाओं का हस्तमैथुन

गौरतलब है कि इन चीजों के सहारे महिलाएं भी परुषों की तरह न सिर्फ हस्तेमैथुन करती हैं बल्कि इसका भरपूर आनंद भी उठाती हैं.

Share