आपकी गर्लफ्रेंड अगर सेक्स से डरती है तो उसका डर इन 10 बातों से निकलेगा और बनेगी आपकी बात

रिलेशन में आने के बाद हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफैंड से सेक्स करने को लेकर उत्साहित होता है, लेकिन उनकी गर्लफैंड में इसको लेकर थोड़ा डर रहता है. गर्लफ्रेंड अगर सेक्स से डरती है तो उसका डर कैसे निकाला जाए, इसके लिए आज हम आपको ऐसी 10 बातें बताने वाले हैं

प्रेग्नेंसी का डर बाहर निकालें

सेक्स करते हुए गर्लफैंड को सबसे बड़ा डर प्रेग्नेंसी का सताता है. अक्सर बॉयफ्रेंड कंडोम का प्रयोग नहीं करना चाहते. कई बार सेक्स संबंध इतने अचानक बन जाते हैं कि कुछ सोचने का मौका नहीं ही मिलता. ऐसे में उन्हें समझाए कि आप उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं और उन्हें ऐसी कोई भी प्रॉब्लम फेस नहीं करने देंगे. उनकी इच्छा के बिना आप कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे

वर्जिनिटी टूटना आम बात

हमारे समाज में पहली बार सेक्स के दौरान बिल्डिंग न होने पर लड़कियों को करेक्टर लैस समझा जाता है. भले से उनकी वर्जिनिटी किसी ओर कारण से टूटी हो. ऐसे में उन्हें बताएं कि आप उनको बिना सेक्स के भी चाहते रहेंगे, रही बात वर्जिनिटी की तो वह एक्सरसाइज से भी टूट सकती है. इससे वह खुदबखुद आपकी बाहों में आने का मजबूर हो जाएंगी.

शादी करना ही प्यार नहीं

लड़कियां अकसर यही सोचती हैं कि यदि उनकी शादी किसी ओर से हो गई तो और उसकी वजह से उसके परिवारवालों को ताने न सुनने पड़े. आप उन्हें बताएं कि शादी करना ही प्यार नहीं है, बल्कि बताएं कि प्यार सच्चा हो तो शादी हर कंडिशन में हो जाती है. आप उनसे शादी के लिए तैयार है.

जन्मों तक तुम्हारे साथ रहूंगा

कई गर्लफैंड सोचती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड सेक्स करने के बाद कहीं उन्हें छोड़ न दें. ऐसे में उन्हें समझाएं कि आप और लड़कों की तरह सेल्फीश नहीं हैं और हमेशा उनका साथ देंगे. चाहे तो वह आजमा कर देख लें.

विकेंड ट्रिप बनाएं

अपनी गर्लफैंड का विश्वास जीतने के लिए एक विकेंड ट्रिप बनाएं. इसमें आप अपनी गर्लफैंड के दिल की बात जानने की कोशिश करें और उसे भी अपने दिल की बात बताएं. ऐसे में दोनों को एक—दूसरे को जानने का मौका मिलेगा और सेक्स को लेकर आपकी गर्लफैंड का डर भी दूर हो सकेगा.

उन्हें सच्चा प्यार दो

गर्लफैंड तभी बॉयफ्रेंड की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं, जब उन्हें कोई सच्चा प्यार करने वाला मिलता है. अपनी गर्लफैंड को बेइंतहा प्यार करें. इससे वो खुद ही आप पर सेक्स के लिए दबाब बनाएंगी.

Gyan Dairy

उनकी मर्जी जाने

अगर आपकी गर्लफैंड की मर्जी अभी सेक्स करने की नहीं है, तो उसे समझने का अभी ओर वक्त दें. कई बार जल्दबाजी में केवल रिश्ते खराब ही होते हैं. उन्हें बताए कि आपको सेक्स की कोई जल्दी नहीं है, जब आप चाहेंगी तब सब कुछ होगा.

अकसर डिनर पर लेकर जाएं

अपनी गर्लफैंड को अकसर डिनर और नाइट पार्टी पर लेकर जाएं. इस समय का माहौल काफी रोमांटिक माना जाता है. इससे आपकी गर्लफैंड भी खुश होगी और सेक्स को लेकर उनका डर भी दूर हो जाएगा कि आप केवल उन्हें इसलिए ही पूछते हैं.

अपना विश्वास बनाएं

अगर गर्लफैंड सेक्स से ज्यादा ही डरती है, तो उसे हल्की—हल्की किस जैसे चिक्स पर, फोरहेड पर करें, हक करें. ज्यादा करीब तभी जाएं जब वह कहें. इससे उनका प्यार आपके लिए दोगुना हो जाएगा.

उनके परिवार वालों से मिलें

उनके परिवार वालों से मिलें, ताकि उन्हें भी विश्वास हो जाए कि आप केवल सेक्स के लिए ही नहीं, बल्कि उनसे सच्चा प्यार करते हैं और भविष्य में भी उनको इतना ही प्यार देंगे.

ये करना चाहिए गर्लफ्रेंड अगर सेक्स से डरती है

ये हैं वो 10 तरीके हैं, जिन्हें आजमाने के बाद हर बॉयफ्रेंड की गर्लफैंड उनकी बाहों में आने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएगी.

Share