लड़के को इंप्रेस करना हो तो न करें ये गलती

दुनिया में आप जितनी भी बुरी चीजे़ सोंच सकती हैं उनमें से सबसे बुरी चीज़ होगी किसी लड़के को इंप्रेस करने की सोंचना। जब भी आप किसी को इंप्रेस करने की सोंचती हैं तो आपको सही दिशा में सोंचने और सही कदम उठाने की आवश्‍यकता होती है। अपनी पसंद के लड़के को इंप्रेस करने के लिये यदि आपने कोई गलत कदम उठा लिया तो समझिये कि आपकी सारी महनत पर पानी फिर जाएगा।

कई लड़कियों के लिये लड़कों को इंप्रेस कर के अपने पीछे-पीछे भगाना बहुत आसान काम होता है मगर कुछ ऐसी भी लड़कियां हैं जिन्‍हें लड़कों से बात तक करनी नहीं आती। जिन लड़कियों को नहीं पता कि लड़कों को कैसे पटाते हैं उन्‍हें इस काम में होशियारी दिखानी चाहिये और कोई ऐसा कदम गलती से नहीं उठाना चाहिये जिससे लड़का इंप्रेस होने कि बजाए डिप्रेस हो कर दूर भाग जाए।

ऐसी कई बातें हैं जिन्‍हें लड़के के साथ डेटिंग करते वक्‍त बिल्‍कुल भी नहीं बोलनी चाहिये। बोल्‍डस्‍काई आपको कुछ ऐसी रिलेशनशिप सलाह देगा जिसको अपना कर आप अपने मन चाहे लड़के को आसानी से इंप्रेस कर सकती हैं।

बुद्धिजीवी

खुद पर विश्‍वास रखें और जब भी लड़का सामने आ कर बात करें तो उसके सामने गूंगी ना बनी रहें। इसके अलावा बिन बात के ज्‍यादा हंसना और बेकार की बातें करने से लड़कों पर बुरा इंप्रेशन बनता है।

ढंग के कपड़े पहने

कई लड़कियों का मानना है कि लड़कों को लड़कियां केवल छोटे कपड़ो में भी अच्‍छी लगती हैं, पर ऐसा नहीं है। लड़कों को वही लड़कियां इंप्रेस कर पाती हैं जो खुद को सही तरीके से कैरी करें और ढंग के कपड़े पहनें।

Gyan Dairy

अच्‍छा व्‍यवहार करें

इस बात का हर लड़की को खास ख्‍याल रखना होगा। आपको अपने साथी को अपना सबसे अच्‍छा व्‍यवहार दिखा कर इंप्रेस करना होगा ना कि उसके सामने नखरे दिखाने होगे।

मुंह से गाली ना निकालें

अधिकतर लड़कों को ऐसी लड़कियां नहीं पसंद जो लड़को कि तरह बात बात पर गाली निकालती हों। अगर लड़के को इंप्रेस करना हो तो एक सभ्‍य नारी की तरह व्‍यवहार करें ना कि टॉम ब्‍वॉय की तरह।

दूसरों के साथ भी रहें

हमें पता है कि आप लड़के को इंप्रेस करने के चक्‍कर में पहले से ही इतनी परेशान हैं, पर एक गलती जो आपको कभी नहीं करनी है , वह है अपने आस-पास के लोगों को नजरअंदाज करने की। ऐसे लड़के भी होते हैं जो अपनी प्रिय साथी के साथ होने के बावजूद भी दूसरों की कंपनी को इंज्‍वाय करते हैं।

नाटकबाजी ना करें

ऐसा बिल्‍कुल ना सोंचे कि आपका नाटक कोई पहचान नहीं पाएगा। यदि आप अपनी डेट के सामने नाटक दिखा रही होंगी , तब आप खुद ही सोंच लीजिये कि आप अपने पैरों पर खुद कुल्‍हाड़ी मार रही हैं।

Share