क्‍या आपकी गर्लफ्रेंड आपको यूज कर रही है?

आजकल लड़को को अपनी गलर्फ्रेंड के रूप में केवल हॉट एंड सेक्‍सी लड़कियां ही पसंद आती हैं। वे सोंचते हैं कि आज का जमाना मॉर्डन हो चुका है तो उस हिसाब से लड़की भी मार्डन ही होनी चाहिये। लेकिन क्‍या आपको पता है कि ये हॉट ब्‍यूटीज लड़को को बेवकूफ बनाने में कितनी तेज होती हैं? अगर आप भी ऐसी ही किसी हॉट एंड सेक्‍सी के चक्‍कर में पड़ चुके हैं और जानना चाहते हैं कि वह कहीं आपको पैसों के मामले में यूज तो नहीं कर रही है, तो इसके लिये प्रस्‍तुत हैं कुछ ऐसे टिप्‍स जिसकी मदद से आप अपनी मतलबी गलर्फ्रेंड की पहचान कर सकेगे।

क्‍या वह आपको टाइम देती है

अगर आपकी गलर्फ्रेंड आपसे प्‍यार करती है तो उसके पास हमेशा आपके लिये समय होगा। हां, अगर उसके ना मिलने के पीछे कोई सच्‍चा कारण है तो बात समझ में आती है। दो प्‍यार करने वाले एक दूसरे से रोज मिलने के लिये तरसते हैं इसलिये अगर वह रोज-रोज कोई बहाना बना कर आपसे ना मिलने का बहाना करे तो समझ जाएं कि वह आप से प्‍यार नहीं करती।

कितना जानती है आपके बारे में

प्‍यार करने वाली गलर्फ्रेंड हमेशा किसी ना किसी तरह से ब्‍वॉयफ्रेंड की पसंद-नापसंद को जानने की इच्‍छुक रहेगी। इसलिये अगर आपको भी जानना है कि वह आपके बारे में कितना कुछ जानती है, तो उसका मजाक ही मजाक में एक छोटा सा टेस्‍ट ले कर देख लें और सच्‍चाई खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी।

मिलने पर खुश होती है या नहीं

हर वही गलर्फ्रेंड जो अपने ब्‍वॉयर्फ्रेंड से मिलने जाने वाली होती है, उसके चेहरे पर एक अजीब सी ही मुस्‍कान होगी। इसलिये जब भी अपनी गलर्फ्रेंड के साथ डेट प्‍लान करें तब उसके चेहरे के रियेक्‍शन को जरुर नोटिस करें। अगर लड़की आपसे प्‍यार करती होगी तो वह मिलने पर शर्मा जाएगी और उसके गाल लाल हो जाएंगे। इससे आप समझ जाइये कि वह आपसे सच-मुच प्‍यार करती है।

Gyan Dairy

अपनी पॉकेट खाली कर के देखिये

मतलबी गलर्फ्रेंड को परखने का यह सबसे आम तरीका माना जाता है। कुछ लड़कियां इतनी ज्‍यादा चीप होती हैं कि वह ब्‍वॉयर्फ्रेंड केवल इसी लिये रखती हैं जिससे की उनके महीने भर का खर्च निकल सके। अगर आपकी भी गलर्फ्रेंड बार-बार शौपिंग पर ले जाने के लिये फोर्स करती है, तो एक दिन के लिये अपने बटुए को घर पर ही छोड़ कर आ जाएं।

शौपिंग मॉल में उससे कहें कि वह जा कर अपने मन पंसद की चीजे़ खरीदे और तब तक आप जा कर काउंटर पर खड़े हो जाएं। जब वह पूरी शौपिंग कर के काउंट पर बिल बनवाने को पहुंचे, तब आप उससे धीरे से बोलिये कि आज तो आप अपना बटुआ ही लाना भूल गए हैं। इस के बाद भी अगर वह आपसे गुस्‍सा नहीं होती है तो समझ जाइयेगा कि वह लड़की आपके पैसों से नहीं बल्कि आपसे प्‍यार करती है।

Share