कौंच के बीज से रातों रात बढ़ाएं अपनी सेक्स पावर!

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी और अनियमित खानपान के चलते अधिकतर लोगों में तनाव और पुरुषों में कमजोरी की समस्या आम हो गई है। इस कमजोरी का सीधा असर हमारी सेक्स लाइफ पर भी पड़ता है। दिन भर की थकान को दूर करने के लिए सेक्स सबसे अच्छा विकल्प माना जाता है। लेकिन जब आप ना चाहते हुए भी अपने पार्टनर और खुद को सेक्शुअली संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो बहुत दुख होता है।

ऐसी स्थिति में लोग डॉक्टर और झाड़-फूंक का सहारा लेते हैं, लेकिन सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो हम आपको इसके लिए एक कारगार घरेलू उपाय बता रहे हैं। इस उपाय को आजमाकर आप बस कुछ दिनों में अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद ले पाएंगे।

कौंच के बीज सेक्स पावर बढ़ाने के लिए वरदान माने जाते हैं। इसके कुछ दिनों का सेवन करने से ही कमजोरी, नामर्दी, ढीलापन और शीघ्रपतन जैसी समस्याएं बहुत जल्दी दूर होती है। इतना ही नहीं बल्कि कौंच के बीजों का सेवन करने से पुरुष अधिक शक्तिशाली भी होते हैं। कौंच के बीजों का सेवन मसल्स बढ़ाने और वजन बढ़ाने के लिए भी किया जाता है।

Gyan Dairy

कैसे करें इस्तेमाल

कौंच बीजों का सेवन करने के लिए इन्हें कुछ देर दूध या पानी में भिगोएं उसके बाद इनका छिलका उतार कर धूप में सुखा दें। सूखने के बाद बीजों को बारीक पीसकर चूर्ण बना लें। इसे रोजाना सुबह और शाम को मिश्री या दूध के साथ लें। आप सेक्शुअली खुद को संतुष्ट महसूस करेंगे। कौंच के बीजों के चूर्ण को दूध के साथ उबाल कर पीने से भी कमजोरी दूर होती है। कौंच के बीजों के साथ उड़द की दाल, गेंहू, चावल और शतावरी को मिक्स कर दूध के साथ उबालें और इसे ठण्डा करके रोज रात को सेवन करें।

नामर्दी की समस्या कुछ दिनों में ही सही हो जाएगी। सेक्स पावर बढ़ाने के साथ ही कौंच के बीजों का सेवन करने से तनाव और चिंता भी दूर होती है। इसके नियमित सेवन से भी ग्रंथियां मजबूत होती है और तंत्रिका तंत्र के लिए ये पोषक तत्वों का काम करती हैं। जिन लोगों को कोलेस्ट्रॉल और शुगर की समस्या है उनके लिए कौंच के बीज रामबाण हैं।

Share