हर लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से ये 5 झूठ बोलना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है !

झूठ बोलना आज के समय में एक आम सी बात हो गई है, क्योंकि आजकल हम जिस माहौल में रह रहे है, उसमें हर कोई अपने आप को दूसरे से बेहतर साबित करने में लगा हुआ है और इस चक्कर में लोग एक-दूसरे से झूठ बोलते नज़र आते है। लेकिन बात अगर रिश्तों की कि जाए तो लोग इसमें भी झूठ बोलने से नहीं कतराते है।

जब प्यार में पड़े प्रेमियों की बात आती है तो वे एक-दूसरे से झूठ बोलते है। इसी कड़ी में आज हम आपको लड़कियों की खास झूठ के बारे में बताने जा रहे है। जी हाँ अक्सर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से झूठ बोलती नज़र आती है। अगर कोई लड़की झूठ से नफरत करती है तब भी वह ये पाँच झूठ अपने बॉयफ्रेंड से जरुर बोलती है। हालाँकि लड़कियों के इन पाँच झूठ का मतलब एकदम उल्टा होता है।

Gyan Dairy

लड़कियों के झूठ

  • मुझे भूख नहीं है तुम ही खा लो, इसका सीधा सा मतलब यही है कि वह कुछ और खाना चाहती है आप उसे और खाने के लिए पूछों।
  • मैं कभी भी मेकअप नहीं करती हूँ, मुझे तो बस नैचुरली रहना ही पसंद है। असलियत में वह कई घंटे सिर्फ आपके लिए तैयार होने में लगा देती है जिसमें मेकअप भी शामिल होता है।
  • मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है भले ही तुम रातभर पार्टी करो, इस झूठ के पीछे उनका मतलब है वो ये चाहती है कि आप उनके साथ टाइम बिताएं।
  • तुम्हारी मर्ज़ी जो करना है, करो जहाँ जाना है जाओं। इसके पीछे उनका मतलब यही है कि वो आपसे बहुत गुस्सा है और आप उसे मनाओ।
  • जब आप अपनी पार्टनर से कही घूमने या डिनर के लिए पूछे और उनका जवाब ये आये मुझे नहीं पता तो इसका सीधा सा मतलब यही है कि आप आप उनपर चलने के लिए जोर डालें।

ये है लड़कियों के झूठ

लड़कियों के ये 5 झूठ जो वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से बोलती हुई नज़र आती है, हालाँकि इन झूठ का मतलब कुछ और ही होता है।

Share