एक लड़की को देखने के बाद लड़कों का ध्यान सबसे पहले कहाँ जाता है ?

बॉलीवुड का फेवरेट गाना एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा इस गाने की तरह रियल लाइफ में लड़के बिहेव नहीं करते. लड़कियों को देखते ही लड़कों के दिल की घंटी बजने लगती है और वो झूमने लगते हैं. हर लड़की को देखने वाले आशिकों की कमी नहीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक लड़की को देखने के बाद लड़कों का ध्यान सबसे पहले किस पर जाता है.

ये जानने के लिए हमने कुछ लड़कों से बात की. उनकी ज़ुबां से ही सुनिए

मुंबई के फेमस कॉलेज, जो फैशन के मामले में अव्वल है, उसमें पढ़ने वाले पुलकित से जब हमने ये सवाल किया, तो पहले तो वो शर्माए फिर अपने ग्रुप का साथ पाकर उन्होंने अपना व्यू हमसे शेयर किया. पुलकित ने कहा कि अगर वो किसी लड़की को सामने से आते हुए देखते हैं, तो सबसे पहले उनका ध्यान ब्रेस्ट पर जाता है.

हम आपको बता दें कि शहरों में इसे बूब्स कहते हैं. पुलकित का ये जवाब हमें चौंकाने वाला था. बैंग्लोर के शादीशुदा यासीन बड़े ही जॉली नेचर के हैं. उनसे हुई बातचीत के दौरान जब हमने ये सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि लड़कियों में सबकुछ देखने लायक होता है. लेकिन मैं जब किसी लड़की को देखता हूं, तो सबसे पहले मेरा ध्यान ब्रेस्ट पर ही जाता है. जितना ख़ूबसूरत ब्रेस्ट होता है, उतनी ख़ूबसूरत मुझे लड़की लगती है.

Gyan Dairy

ग्वालियर के मिस्टर कूल, जिन्हें कॉलेज में लोग इस नाम से बुलाते हैं, उनका भी जवाब कुछ ऐसा ही था. उन्होंने कहा कि अगर लड़की का फिगर अच्छा है, तो सुंदरता मायने नहीं रखती. किसी लड़की को देखते हुए सबसे पहले ध्यान ब्रेस्ट पर ही जाता हैं.

तो ये थे आजकल के लड़कों के जवाब.

अब आप तो समझ ही गए होंगे की लड़के लड़कियों में सबसे पहले क्या देखते हैं. वैसे हम आपको बता दें कि अधिकतर लड़कों का जवाब यही था.

Share