जब ऑफ़िस कलीग आपके बारे में करे ज़्यादा गॉसिप तो समझ जाइए कि उसे प्यार हो गया है आपसे

ऑफिस अफेक्शन, ऑफिस लव और भी न जाने कितने नाम ऑफिस की लव स्टोरी को दिए जाते हैं. कहना तो बहुत आसान है कि ऑफिस लव से बचना चाहिए, लेकिन हकीकत में ऐसा हो नहीं पाता. दिल ही तो है आ गया तो क्या कीजे.

वैसे आमतौर पर ये जल्दी पता नहीं चल पाता कि ऑफिस की कलीग आपसे प्यार करती है. लोग तरह-तरह की बातें करते हैं, लेकिन आप समझ ही नहीं पाते कि लोगों को ये ख़बर है, लेकिन आपको नहीं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कैस करें पता कि ये ऑफिस लव है उसे आपसे मोहब्बत है.

सुबह-सबेरे चाय पर चर्चा

सुबह-सुबह ऑफिस आते ही अगर आपको ऑफिस कलीग किसी दूसरी कलीग से चाय पीते समय काम की चर्चा करने की बजाय आपके बारे में बात करती हुई दिखे, तो समझ जाइए मामला कुछ गड़बड़ है. आपको लगेगा कि वो आपकी बुराई कर रही है, लेकिन बात कुछ और ही है. वो दिनभर ऑफिस में आपकी ही बात करती है. ये दर्शाता है कि उसे आपसे इश्क़ हो रहा है, जिसकी ख़बर सच कहें, तो उसे भी नहीं पता.

काम को लेकर झगड़ा

अगर आप दोनों का डिपार्टमेंट एक ही है और काम का टाइम भी सेम है, तो बात-बात पर काम को लेकर आपकी केबिन में आकर आपसे काम के बारे में डिस्कस करना और फिर आपसे लड़ाई करना भी इस बात की ओर इशारा करता है कि मैडम लव में पड़ने वाली हैं. इसे जितने जल्दी आप समझ पाएंगे, उतनी ही आसानी होगी.

Gyan Dairy

फोन पर फ्रेंड से आपकी बात

ऑफिस के लंच टाइम पर अगर घर से किसी का फोन आ जाए या फिर उनकी बेस्ट फ्रेंड का कॉल आ जाए और उस कॉल पर भी मोहतरमा आपकी ही चर्चा कर रही हैं, तो समझ जाइए कि जल्द ही आपको उनकी बाहों में होना पड़ेगा.

आपके आसपास होना

वैसे किसी ने सच कहा है कि जब हमें किसी से मोहब्बत होने वाली होती है, तो उसके आसपास जाना कुछ ज़्यादा ही हो जाता है. इसे इत्तेफाक़ ही कहेंगे, लेकिन होता है. बात चाहे काम को लेकर हो या फिर आपकी ड्रेसिंग सेंस को, हर बात के लिए वो आपसे जुड़ना चाहती हैं. ऐसे में बस कुछ ही दिनों में उन्हें आपसे प्यार हो जाएगा.

अब बात ये है कि ऑफिस लव में

प्यार की शुरूआत अक्सर झगड़े से ही होती है. ऐसा भी देखा गया है कि अगर हम किसी के बारे में आजकल ज़्यादा बातें करने लगे हैं, तो बहुत जल्द ही उसकी ओर आकर्षित हो जाते हैं. ये बहुत ही नेचुरल है. तो अब आप भी हो जाइए तैयार, क्योंकि जल्द ही वो आपसे करेंगी अपने प्यार का इज़हार

Share