सेक्स का मौसम : ठण्ड में सेक्स करने की इच्छा ज्यादा क्यों होती है !

सेक्स मौसम की हो गई शुरुआत, ठंड में बढ़ जाती है सेक्स की इच्छा.. जानिये कारण शरीर से बाहर का तापमान घटने के साथ ही आपके अंदर का तापमान बढ़ने लगता है और आपका दिल हुलेर मारने लगता है। बाहर के तापमान घटने से आप अपने बेडरुम के तापमान को बढ़ाने की सोचने लगते हैं।

वैसे तो बरसात के मौसम को रोमांटिक मौसम कहा जाता है परंतु बहुत कम लोग इस ओर ध्यान दे पाते हैं कि ठंड के मौसम को रोमांटिक मौसम बनाना – सेक्स मौसम बनाना आपके हाथ में है। इस सेक्स मौसम में आपकी सेक्स इच्छा बढ़ जाती है। ऐसे में आपका मन और बिस्तर के फर दोनों में गुदगुदी होने लगती है। ठंड के इस मौसम – सेक्स मौसम – में किसी का मन बाहर जाने का नहीं करता और अगर पार्टनर भी उसी कम्बल में हो तो क्या कहने।

फर की नरमी से मिलेगी गर्मी

ठंड में मौसम में अपने पार्टनर के साथ कम्बल में होने से फर के अंदर की गर्मी सेक्स की इच्छा को बढ़ाती है। ऐसे में कम्बल से बाहर निकलने का मन नहीं करता है। अपने पार्टनर को अपनी आगोश में लेना और उसके शरीर की गर्मी को महसूस करना आपको सेक्स के अंतिम चरम पर ले जाएगा।

पर्फ्यूम करता है मदमस्त

सर्दियों के दिनों में पर्फ्यूम आपकी राहे आसान कर देता हैं। गर्मियों में आने वाली पसीने इस मौसम में बंद हो जाते हैं। ऐसे में आपका पर्फ्यूम अपना पूरा परफार्मेंस देता हैं और आपको और आपके पार्टनर को सेक्स के लिए परफोर्म करने के लिए उत्तेजित करता है।

Gyan Dairy

कमरे में हल्की रौशनी लाएगी सेक्स लाईफ में नई रोशनी

एक्सपर्ट मानते हैं कि सेक्स के दौरान कमरे में हल्की रौशनी महिलाओं को ज्यादा उत्तेजित करती है। ठंड इसके लिए बहुत ही परफैक्ट होता है। ठंड में अगर आपके कमरे की लाईटें जल रही होती हैं तो आपके कम्बल में हल्की रोशनी रहती है जिससे की महिला पार्टनर खुद को और ज्यादा उत्तेजित महसूस करती है।

शरीर की गर्मी बढ़ाती है नजदीकी

गर्मी के मौसम में सेक्स के दौरान सबसे बड़ी दिक्कत खुद गर्मी का मौसम है। इस गर्मी के मौसम में शरीर किसी से चिपकना नहीं चाहता। शरीर से आने वाला पसीना और चिपचिपाहट पार्टनर से दूरी बढ़ाती है, लेकिन इस मौसम में ना ही शरीर में पसीना होता है और न ही चिपचिपाहट। इसलिए यह एक दूसरे के प्रति आकर्षित करती है।

सर्दियों में यानि सेक्स मौसम में अपने सेक्स लाईफ को बेहतर करने के लिए बस जरुरत है तो आपको इन बातों का ध्यान रखने की। अगर आपने इन बातों का ध्यान रखा तो पार्टनर आपके साथ ज्यादा से ज्यादा ऐसे पल गुजारना चाहेगा और पूरी सर्दी को आप यादगार बना सकते हैं।

Share