शादी से पहले लड़के अपनी होने वाली बीवी से छुपाते हैं ये बातें

भारत में अभी भी अरेंज मैरिज को प्राथमिकता दी जाती है और हर पैरेंट्स चाहते हैं कि उनके बच्‍चे उनकी पसंद से ही शादी करें। इसके लिए रिश्‍तेदारों से बात की जाती है और अच्‍छा पेयर मिलाने की कोशिश होती है। अरेंज मैरिज में इन दिनों लड़का और लड़की आपस में मिलने-जुलने लगे हैं और बातचीत करते हैं, ताकि बाद में भी उनकी ट्यूनिंग अच्‍छी बनी रहें। लेकिन कई बार दोनों खुलकर बातचीत नहीं कर पाते हैं। बहुत बार लड़के अपनी होने वाली वाइफ से कई बातों को छुपाते हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में

सिगरेट और शराब न पीना

अगर अरेंज मैरिज है तो लड़का शादी से पहले कभी भी लड़की को नहीं बताएगा कि वह धूम्रपान का आदी है। शादी के बाद भी वो लम्‍बे समय तक इस बात को छुपा सकता है।

हॉट लड़कियों को पसंद करना

अरेंज मैरिज के कोर्टशिप पीरियड में लड़का बहुत ही संस्‍कारी बनता है और कभी भी इस बात को नहीं बताएगा कि उसे हॉट और सेक्‍सी लड़कियां पसंद हैं। वो हमेशा उन लड़कियों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं देगा। उसे ऐसा लगता है कि कहीं आप उसे वुमनाइज़र न समझ लें।

अपने पक्ष को सही बताना

लड़कों को कई चीजें शादी के दौरान पसंद नहीं आती है लेकिन तब भी वो अपने पक्ष की हमेशा तरीफ करते हैं और लड़की की ओर से ही कमी बताते हैं। पर कभी भी उनके मुंह से ये बात लड़की के सामने नहीं निकलती है क्‍योंकि उनके लिए वो सेंसटिव मुद्दा हो जाता है।

पोर्न देखना

कोई भी लड़का कभी भी शादी से पहले नहीं कबूलेगा कि उसने कभी पोर्न देखी है या उसे पोर्न देखना पसंद है।

Gyan Dairy

आपने क्‍या पहना है

हो सकात है कि उसे आपके पहनावे में कोई दिलचस्‍पी ना हो लेकिन जिस दिन आप उसके सामने हॉट नाइट वेयर पहन कर खड़ी होंगी, तब वह आपनी आंखे आपके बदन से हटा नहीं पाएगा। आखिर है तो लड़का ही..

अपना समय

लड़कों को अपने साथ समय बिताना ज्‍यादा पसंद होता है। इसलिए वो हमेशा आपके साथ या आपके गैंग के साथ शॉपिंग पर जाने के लिए रेडी नहीं होते हैं। इसके बदले वो स्‍पोर्ट्स देखना पसंद करते हैं और अपने दोस्‍तों के साथ रहना पसंद करते हैं। पर शादी से पहले वो ये सब बातें छुपाते हैं।

लड़कियों के बेस्‍ट फ्रैंड के नाम

लड़के अपनी होने वाली बीबी या हो चुकी बीबी की सारी सहेलियों के नाम बेस्‍ट फ्रैंड के हिसाब से ही जानते हैं। इसमें उनकी भी गलती नहीं है, क्‍योंकि परिचय करवाने का तरीका ही ऐसा होता है।

बार बार नहीं मिलने से प्‍यार कम नहीं होता

अगर कोई लड़का, अपनी मंगेतर या बीबी को समय नहीं दे पाता है तो इसका मतलब ये बिल्‍कुल नहीं है कि वो आपसे प्‍यार नहीं करता है। वो आपसे प्‍यार करता ही है बस समय नहीं दे पाता है।

Share