क्‍या आप अपने प्रेमी को कन्‍फ्यूज़ कर रही हैं

किसी भी लड़के को कन्‍फ्यूजन में रखना कि आप उसे प्‍यार करती हैं, ये सही नहीं है। लेकिन कई बार खुद लड़की को भी नहीं मालूम होता है कि वह क्‍या कर रही है। प्‍यार में पड़ने वाला लड़का, हर पल आपकी निगाहों में आना चाहता है और आपमें रूचि बनाएं रखने के लिए हर संभव प्रयास करता है। अगर आप किसी लड़के को पसंद या नापसंद करती हैं तो उससे इस बारे में खुलकर बात करें।

उसे बताएं कि आप उसके बारे में क्‍या महसूस करती है। लेकिन उसे मंझधार में न रखें। अगर आप निम्‍नलिखित बातें किसी लड़के के साथ करती हैं तो आप उसे कन्‍फ्यूज़ कर रही हैं, जानिए कैसे

उसके मैसेज का उत्‍तर न देना

लड़के के द्वारा भेजे जाने वाले मैसेज का उत्‍तर न देकर आप उसके कन्‍फ्यूज कर देती हैं। अगर ऐसा आपने ज्‍यादा समय तक किया तो उसे आपमें रूचि नहीं रह जाएगी।

सही तरीके से बात न करना

पहले आप बात करती हों और बाद में कुछ कारण बताकर बात करना बंद कर दिया हों या आप उससे पहले की तरह सही से बात न करती हों, तो भी वह कन्‍फ्यूज रहेगा।

उसके सामने किसी और से नजदीकी बढ़ाना

अगर आप, आपको पसंद करने वाले लड़के के सामने किसी और से करीब होती हैं तो नो डाउट उसे कन्‍फ्यूज कर रही हैं। वह आपको पसंद करने को छोड़ने के लिए विवश हो जाएगा।

Gyan Dairy

बिना वजह झगड़ा करना

अपने दोस्‍त या अपने चाहने वाले के साथ बिना बात के झगड़ा करना आपको उसे कन्‍फ्यूज कर सकता है कि आप उसे प्‍यार करती भी है या नहीं। ऐसे में वह इरीटेट होगा और आपसे दूरी बनाने की सोचने लगेगा।

उसके प्रयासों की सराहना न करना

अगर आपने पहले कभी अपने साथी को उस काम के लिए प्रेरित किया हो और अब वहीं काम करने पर भी आप उसकी सराहना नहीं करती है तो आप उसे संशय में डाल रही हैं कि आपको उससे प्‍यार है भी या नहीं।

फ्रिक न करने का ढोंग करना

अगर आपको कोई लड़का पसंद करता है और जल्‍द ही आपको प्रपोज करने वाला है, तो वह हर दिन आपके हर मूवमेंट को ध्‍यान से देखेगा। ऐसे में फ्रिक और परवाह न करने का ढोंग आपको मंहगा पड़ सकता है और वह कन्‍फ्यूज होकर आपकी जिंदगी से दूर जा सकता है।

Share