कौन सी बातें आपको कर सकती हैं अपनी पसंद की लड़की से दूर

क्‍या आपको अंदाजा भी है कि आप जिन प्‍यारी-प्‍यारी बातों और स्‍टाइल से अपनी पसंद की लड़की को रिझाते हैं, जिन अदाओं पर वह मर मिटती है, उनमें से कुछ बातें उसके आपको नापसंद करने का कारण भी बन सकता है। कई बार लड़कियां किसी को भी उसके स्‍वभाव और केयर करने के तरीके से पसंद करने लगती हैं लेकिन लड़कों या पुरूषों की कुछ बातें ही उन्‍हे उनसे दूर कर देती हैं। आपकी पसंद की लड़की को आपसे दूर करने वाली 6 बातें निम्‍न प्रकार हैं

आत्‍म-केन्द्रित

सिर्फ अपने बारे में बात करते रहना, अपने बारे में बताते रहना और अपनी ही कहना, ये बातें लड़कियों का कम रास आती हैं। उन्‍हे अपनी तारीफ, अपनी बातें और अपनी सुंदरता का बखान सुनना पसंद आता है। जो लड़के अपने बाल, ड्रेस और अन्‍य बातों पर डेट के दौरान भी ध्‍यान रखते हैं, वे लड़की को सदा अपने साथ रिलेशन में रखने के लिए सक्षम नहीं होते हैं।

ज्‍यादा चिपकना

कोई भी लड़की किसी ऐसे लड़के को पसंद नहीं करती है जो ज्‍यादा चिपकता हों, या छूने की कोशिश करता हों। लड़की को रिस्‍पेक्‍ट देने वाले लड़के ज्‍यादा भाते हैं।

गंदे कपड़े

लड़कियों को अच्‍छी तरह ड्रेसअप किए हुए लड़के ज्‍यादा पसंद आते हैं। उन्‍हे कोई भी लड़का ऐसा अच्‍छा नहीं लगता जिसके कपड़े गंदे हों, बाल बिखरे और शरीर गंदा हों। वो हमेशा चाहती हैं कि उन्‍हे डेट करने वाला व्‍यक्ति साफ-सुथरा हों।

Gyan Dairy

पुरानी गर्लफ्रेंड की बातें

अगर आप अपनी नई गर्लफ्रेंड से पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे में ज्‍यादा बातें करेगें और उसे बातें बताएंगे तो उसे नि:संदेह अच्‍छा नहीं लगेगा। पुरानी बातों को भूलकर नए रिश्‍ते में पड़ना चाहिए, वरना आपकी छुट्टी होते देर नहीं लगेगी।

हर समय सेक्‍स के बारे में बात करना

किसी भी लड़की को एक हद से ज्‍यादा सेक्‍स के बारे में बात करना पसंद नहीं होता है। ऐसे में अपनी इच्‍छाओं पर काबू रखें और लड़की के सामने सादगी से प्‍यार भरी बातें ही करें।

नहीं पसंद गंदगी

महिलाओं को पुरुषों की गंदगी नहीं बरदाश्‍त होती। उनहें ऐसे पुरुष पसंद होते हैं जिनका ना केवल शरीर साफ सुथरा हो बल्‍कि घर, कपड़े और उनकी जिंदगी से जुड़ी हर चीज़ स्‍वच्‍छ हो।

Share