ऐसे संकेत जो बताएंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड थोड़ी पागल है

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आपको उसकी कुछ आदते नहीं पसंद हैं तो, पहले इसे पढ़ लें। प्‍यार एक बड़ी ही खास चीज है और प्‍यार करने के लिये दो दिलों का मिलना भी जरुरी है। पर तब क्‍या जब आपकी प्रेमिका आप से बिल्‍कुल जुदा हो यानी की थोड़ी क्रेजी हो तब आप क्‍या करेंगे? गर्लफ्रेंड काफी अलग अलग तरीकों की होती हैं जैसे, कुछ शांत होती हैं और अपने प्रेमी से किसी भी चीज की शिकायत नहीं करती और कुछ क्रेजी टाइप की होती हैं,

जो दिन भर झिक-झिक करती फिरती हैं। अगर आप की भी गर्लफ्रेंड आपको नीचे दी गई इन चीजों में से एक काम करती है तो, समझ जाइये कि आपकी गर्लफ्रेंड काफी पागल है।

उसका मूड बदलता रहता है

अगर आपकी प्रेमिका किसी दूसरे का गुस्‍सा आप पर निकाले या फिर उसका मूड बार बार बदलता रहे तो समझिये कि कुछ गड़बड़ है।

बार-बार कॉल और मैसेज करे

यह काफी क्रेजी है। कई प्रेमिकाएं अपने प्रेमी को बार बार कॉल कर के उसका जीना हराम कर देती हैं। अगर वह ऐसी हरकतें बार बार करे और इससे आपको परेशानी महसूस हो तो, उससे तुरंत अलग हो जाइये।

Gyan Dairy

लोगो के सामने झगड़ना

अगर वह बात बात पर आपसे लोगों के सामने झगड़ती है तो यह सही बात नहीं है। आप दोनो को सीखना होगा कि अपना प्राइवेट झगड़ा घर के अंदर ही रहने दें, न कि उसे लोगों के सामने ला कर खड़ा करें।

झूठ बोलना

किसी भी प्‍यार के रिश्‍ते में अगर झूठ बोला जाए तो वह किसी भी पार्टनर के लिये अच्‍छी बात नहीं होती। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बिना वजह झूठ बोलते वक्‍त पकड़ लेते हैं, तो समझिये वह थोड़ी क्रेजी है।

Share