इस छोटी सी चीज में छिपा है Actress सारा की खूबसूरती का राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने खूबसूरत नैन-नक्‍ख के ल‍िए जाने जानी वाली एक्ट्रेस (Actress) सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान को लाजवाब खूबसूरती और शोख अदाएं विरासत में मिली है। सारा अली खान की सुंदरता का राज घरेलू नुस्खे हैं।

सारा अली खान कम से कम मेकअप का इस्‍तेमाल करती है। शूटिंग के अलावा वो मेकअप से दूर रहने की कोशिश करती है। घर या जिम के अलावा वो आउटिंग के दौरान बिल्‍कुल भी मेकअप का इस्‍तेमाल नहीं करती है। नियमित तौर पर उन्हें चेहरे पर मॉइस्चराइज कर के होठों पर लिप बाम लगाना ही पसंद है।

इसके अलावा सारा अली खान दिनभर खूब पानी पीती हैं। कहीं बार निकलने पर सारा अली खान  सनस्क्रीन लगाना कभी नहीं भूलती हैं। सारा अली खान सनस्क्रीन लगा कर ही घर से बाहर निकलती हैं और अपने बैग में भी वह सनस्क्रीन जरूर रखती हैं। वह हर 3 घंटे में चेहरे को साफ करके सनस्क्रीन लोशन जरूरी लगाती हैं।

Gyan Dairy

सारा अली खान को मीठे की बहुत बड़ी शौकीन है। वेट कंट्रोल रखने के ल‍िए वो मीठे से परहेज करती हैं। इतना ही नहीं वह मिनरल्स, विटामिन्स, फाइबर जैसे पोषक तत्वों को अपनी डाइट में शामिल करती हैं। इससे उनकी त्वचा हेल्दी रहती है। इसके साथ वह पानी भी खूब पीती हैं। इससे उनकी बॉडी हाइड्रेड रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share